'हेट स्टोरी' के बाद एक बार फिर बोल्ड अवतार में नजर आएंगी पाउली दाम

'हेट स्टोरी' के बाद एक बार फिर बोल्ड अवतार में नजर आएंगी पाउली दाम

मुंबई:

फिल्म 'हेट स्टोरी' में अपने बोल्ड किरदार से सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री पाउली दाम जल्द ही बड़े पर्दे पर फिर नजर आएंगी। पाउली तीन साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। इस बार उनकी फिल्म कोई बदला लेने की कहानी पर आधारित नहीं होगी, बल्कि एक प्रेम कहानी होगी।

सुभाष सहगल द्वारा निर्देशित फिल्म 'यारा सिली सिली' में पाउली ने एक यौनकर्मी का किरदार निभाया है, फिल्म में उनका नाम मल्लिका है। सुभाष सहगल इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं और 'ऐ सरकले', 'टाइम खोटी मत कर', 'चल उतार कपड़े' उनके पसंदीदा संवाद हैं।

वहीं दिलचस्प बात यह है कि फिल्म में पाउली एक बार फिर अपने उसी बोल्ड अवतार में नजर आएंगी। फिल्म में बोल्ड संवाद और गाली-गलौज होने का बावजूद निर्देशक को सेंसर बोर्ड की तरफ से हरी झंडी मिल गई है।

सुभाष सहगल ने बताया, 'सेंसर बोर्ड के अधिकारियों ने भी हमारी फिल्म की तारीफ की है, क्योंकि इस तरह के शब्द और बोल्ड संवाद फिल्म की कहानी में सही तरह से इस्तेमाल किए गए हैं।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पाउली ने कहा, 'हालांकि मैं फिल्म में यौनकर्मी का किरदार निभा रही हूं। लेकिन ये मेरी पिछली फिल्म 'हेट स्टोरी' से बिल्कुल अलग है।' फिल्म 'यारा सिली सिली' 6 नवंबर को रिलीज होगी।