यामी गौतम पर बरसीं पुलकित सम्राट की पत्नी श्वेता, लगाए 'घर तोड़ने के आरोप'

यामी गौतम पर बरसीं पुलकित सम्राट की पत्नी श्वेता, लगाए 'घर तोड़ने के आरोप'

यामी गौतमी और पुलकित सम्राट

मुंबई:

तलाक़ के बाद भी अभिनेता पुलकित सम्राट और उनकी तलाकशुदा पत्नी श्वेता रोहिरा एक दूसरे पर आरोप लगाने से नहीं रुक रहे हैं। इस बार आरोप लगाया है श्वेता रोहिरा ने और उन्होंने यामी गौतम को अपनी शादी टूटने का जिम्मेदार ठहराते हुए यामी को घर तोड़ने वाली महिला कहा है।

जब से पुलकित और श्वेता का तलाक हुआ है तभी से इस तलाक की वजह यामी गौतम को माना जा रहा था क्योंकि फिल्म 'सनम रे' की शूटिंग के दौरान दोनों की दोस्ती और क़रीबी चर्चा में आई थी। मगर 2-3 दिन पहले एक अख़बार को दिए इंटरव्यू में पुलकित ने यामी को बेक़सूर कहते हुए तलाक का जिम्मेदार अपनी सास यानी श्वेता की मां को कहा था। पुलकित ने कहा था कि श्वेता की मां हमारी घरेलू ज़िन्दगी में ज़रुरत से ज़यादा दखल दे रही थी और श्वेता का कोई भी फ़ैसला उसका खुद का नहीं, उसकी मां का होता था।

अब श्वेता ने एक अख़बार को इंटरव्यू दिया और कहा कि उनकी शादी टूटने की वजह यामी गौतम है जो सनम रे की शूटिंग के दौरान पुलकित के करीब आई और उसी ने मेरा घर तोड़ा है। श्वेता ने यामी को घर तोड़ने वाली महिला भी कहा।

श्वेता ने अपनी और पुलकित की शादी को लेकर एक और खुलासा किया जिसमें कहा कि 2014 में जो शादी हुई थी, वह दूसरी शादी थी। वे 2010 में ही शादी कर चुके थे। कुछ पारिवारिक उलझनों की वजह से वह शादी सामने नहीं आई थी और 2014 में दोबारा इन दोनों ने शादी की।

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com