ओम स्वामी की 'बिग बॉस' के घर में वापसी, लेकिन कहानी में आया एक नया ट्विस्ट

ओम स्वामी की 'बिग बॉस' के घर में वापसी, लेकिन कहानी में आया एक नया ट्विस्ट

बाहर होने के तीन दिन बाद घर में वापस आए ओम स्वामी महाराज.

नई दिल्ली:

'बिग बॉस' के घर से बाहर होने के तीन दिन बाद बुधवार को ओम स्वामी महाराज की घर में वापसी हुई. घर से बाहर होने के बाद उन्हें एक सीक्रेट कमरे में रखा गया था. वह घर वापस तो पहुंच गए लेकिन वहां कहानी में एक ट्विस्ट उनका इंतजार कर रहा था.

ओम स्वामी में अपनी घर वापसी के लिए 'ओम जी, फिर से बिग बॉस के घर में जाएंगे' शीर्षक से गाना तैयार किया था. इस गाने को गाते हुए वह घर में दाखिल हुए और उन्होंने सभी घरवालों के पैर छुए. उन्हें देख मनु पंजाबी, लोकेश कुमारी शर्मा, मनवीर गुर्जर और नवीन प्रकाश काफी खुश हुए.
 


वापस आने के बाद भी ओम स्वामी ने बाकी घरवालों को यह बात नहीं बताई है कि वह सीक्रेट रूम में थे. घरवाले समझ रहे हैं कि वह किसी काम से घर से बाहर गए थे.
 

ट्विटर पर बिग बॉस के निर्माताओं ने बताया कि घरवालों को लग्जरी बजट और ओम स्वामी में से किसी एक को चुनना होगा. हालांकि, ट्वीट के साथ जो तस्वीर शेयर की गई उसमें लग्जरी बजट का पलड़ा भारी दिख रहा है.
 
स्वामी ओम की वापसी के बाद टीम इंडियावाले में सात लोग हो गए हैं, टीम में उनके अलावा मनु पंजाबी, लोकेश कुमारी शर्मा, मनवीर गुर्जर, नवीन प्रकाश और नितिभा कौल शामिल हैं. जबकि टीम सेलेब के छह लोगों में वीजे बानी, राहुल देव, करण मेहरा, गौरव चोपड़ा, रोहन मेहरा, लोपामुद्रा राउत और मोनालीसा (अंतरा बिस्वास) शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com