सलमान खान के बाद अब टाइगर श्रॉफ बनेंगे 'बाग़ी'

मुंबई : जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ बाग़ी बनने वाले हैं अपनी अगली फ़िल्म में जिसका नाम 'बाग़ी' है। टाइगर से पहले सलमान खान बाग़ी नाम की फ़िल्म कर चुके हैं जो उन्होंने अपने करियर के शुरुआत में की थी। हां ये ज़रूर है कि टाइगर की ये फ़िल्म 'बाग़ी' का रीमेक नहीं है। इसकी कहानी अलग होगी।

टाइगर की फ़िल्म 'बाग़ी' का निर्देशन साबिर खान करेंगे। वही साबिर खान जिन्होंने टाइगर की पहली फ़िल्म 'हीरोपंती का निर्देशन किया था। और निर्माता भी वही होंगे साजिद नाडियाडवाला जिन्होंने टाइगर को अभिनय क्षेत्र में पहला मौका दिया था।

टाइगर की पहली फ़िल्म 'हीरोपांती' की सफलता के बाद टाइगर के पास कई निर्माताओं के ऑफर गए लेकिन साजिद नाडियाडवाला के साथ 3 फिल्मों का क़रार होने की वजह से टाइगर ने कोई और फ़िल्म नहीं की।

लि‍हाज़ा जब साजिद ने दूसरी फ़िल्म टाइगर के साथ करने की योजना बनाई तो उस फ़िल्म का नाम दिया सलमान खान की 90 के दशक में रिलीज़ हुई 'बाग़ी' का। बताया जा रहा है कि हमेशा की तरह साजिद ने इस फ़िल्म का नाम 'बाग़ी' रखने से पहले सलमान खान से सलाह मशविरा किया उसके बाद निर्णय लिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टाइगर के साथ इस फ़िल्म की हीरोइन कौन होगी इसका फैसला अभी नहीं हुआ है। फिलहाल तैयारियां चल रही हैं और बहुत ही जल्द 'बाग़ी' की शूटिंग शुरू हो जाएगी।