कहीं फ़िल्म 'धूम-4' में अमिताभ और ऋतिक तो नहीं?

कहीं फ़िल्म 'धूम-4' में अमिताभ और ऋतिक तो नहीं?

फाइल फोटो

मुंबई:

निर्देशक विजय कृष्णा आचार्य और निर्माता आदित्य चोपड़ा ने अमिताभ बच्चन और ऋतिक रोशन को एक फ़िल्म के लिए साईन किया है और जैसे ही ये ख़बर बाहर आई वैसे ही कयास लगने लगे कि अमिताभ और ऋतिक एक साथ फ़िल्म 'धूम-4' में तो नहीं आएंगे।

दरअसल फ़िल्म 'धूम' बॉलीवुड का सबसे कामयाब और लोकप्रिय फ़्रेंचीसी है। इस फ़्रेंचीसी में 3 बार धूम बन चुकी है और तीनों ही फिल्मों ने ज़बरदस्त सफलता पाई है। इस फ़िल्म के 2 हीरो अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा तीनों फिल्मों के हिस्सा रहे हैं मगर इसके खलनायक बदलते रहे हैं। पहली धूम में जॉन अब्राहम चोर बने थे तो दूसरी धूम में ऋतिक ने चोर की भूमिका निभाई थी। तीसरी धूम में आमिर ख़ान चोर बने थे।

ऐसे में जब से फ़िल्म 'धूम-3' का निर्देशन करने वाले निर्देशक विजय कृष्णा आचार्य उर्फ़ विक्टर ने अमिताभ बच्चन को कास्ट किया है तब से हर कोई यही सोच रहा है की कहीं ऋतिक और अमिताभ तो नहीं चोर सिपाही का खेल खेलेंगे?

हालांकि ये अभी तक साफ़ नहीं है की वाकई ऋतिक और अमिताभ धूम4 के लिए ही साईन किये गए हैं मगर ख़ास सूत्र बताते हैं की विजय कृष्ण आचार्य और आदित्य चोपड़ा ने ऋतिक और अमिताभ को साईन किया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जो भी हो, अगर ऋतिक और अमिताभ धूम-4 के हिस्सा बने तो इस बार शायद चोर सिपाही का ये खेल और मज़ेदार हो।