अक्षय कुमार को हीथ्रो एयरपोर्ट पर हिरासत में नहीं लिया गया

अक्षय कुमार को हीथ्रो एयरपोर्ट पर हिरासत में नहीं लिया गया

अक्षय कुमार (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

अभिनेता अक्षय कुमार की टीम ने साफ किया है कि इस रिपोर्ट में कोई सच्चाई नहीं है कि इस बॉलीवुड स्टार को कथित तौर पर वैध वीजा नहीं होने के कारण बुधवार को लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया गया। अक्षय कुमार के प्रवक्ता ने ऐसी किसी भी घटना से इनकार करते हुए कहा कि अक्षय को कुछ मिनट बाद ही एयरपोर्ट से बाहर जाने दिया गया।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, अक्षय, जो कि कनाडा के नागरिक हैं, को एयरपोर्ट अथॉरिटी की प्रवेश संबंधी जरूरतों और पासपोर्ट की जानकारियों को लेकर इंतजार करना पड़ा। कनाडा का नागरिक होने के नाते अक्षय को टूरिस्‍ट के तौर पर और बिजनेस के सिलसिले में वीजा के बिना 90 दिन तक यूके में रहने की इजाजत है। समझा जाता है कि यूके अथॉरिटी ने जांच के बाद 'सब ठीक' होने संबंधी स्थिति साफ करने में कुछ ज्यादा समय लिया। इस दौरान अक्षय को इंतजार करने वाले स्थान (जनरल वेटिंग एरिया) में रुकना पड़ा। अक्षय के नजदीकी एक सूत्र ने बताया कि अक्षय को हिरासत में लिए जाने संबंधी दावा पूरी तरह से गलत है। जांच के दौरान कुछ देर हुई, आव्रजन ने इसके लिए खेद जताया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

48 वर्षीय अक्षय अपने नए प्रोजेक्‍ट की फिल्म 'रुस्तम' के सिलसिले में लंदन में हैं। कुछ मीडिया रिपोर्टों में दावा किया था कि कथित तौर पर वैध वीजा नहीं होने के कारण उन्‍हें करीब डेढ़ घंटे तक हिरासत में रखा गया। गौरतलब है कि अक्षय कुमार की आखिरी प्रदर्शित फिल्म 'हाउसफुल' थी। वे इस समय रुस्तम के अलावा हाउसफुल-3 और 2.0 में भी काम रहे हैं। (साथ में पीटीआई के भी इनपुट )