मेरा अलग अंदाज, अलग लुक ही मेरी खासियत है : लीसा हेडन

मेरा अलग अंदाज, अलग लुक ही मेरी खासियत है : लीसा हेडन

मुंबई:

अलग अंदाज़ और बोलचाल वाली बॉलीवुड अभिनेत्री लीसा हेडन का कहना है कि उनकी अलग लुक ही उनकी खासियत (यूएसपी) है और वह अपने गुणों को रुकावट नहीं मानतीं।

यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी अलग लुक के कारण उन्हें बॉलीवुड में ज्यादा भूमिकाएं नहीं मिलतीं, लीसा ने कहा, मैं ऐसा नहीं सोचती... मैं जो भी हूं, वही मेरी खासियत है... मैं अपने किसी भी गुण को रुकावट नहीं मानती... मैं मानती हं कि हर किसी की यात्रा अलग होती है...

मॉडल से अभिनेत्री बनी लीसा ने वर्ष 2010 की फिल्म 'आयशा' से अभिनय की पारी की शुरुआत की थी, और फिर 'क्वीन' में पेरिस में रहने वाली एक अकेली मां की भूमिका से उन्होंने अपने करियर में एक खास कदम बढ़ाया था।

'क्वीन' की सफलता के बाद भी पर्दे पर ज्यादा क्यों नहीं दिखीं, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, आपको जो प्रस्ताव दिया जाता है, आप उसी में चुनाव करते हैं... अन्य अभिनेत्रियों को जैसी फिल्मों के प्रस्ताव मिलते हैं, मुझे वह नहीं मिलते... मुझे जो प्रस्ताव मिलते हैं, मैं उन्हीं में से चुनाव करती हूं...

हालांकि लीसा के पास कुछ अच्छी फिल्में हैं, जिनमें अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 3' और करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' शामिल हैं। अब करण के साथ काम करने को लेकर लीसा बेहद उत्साहित हैं, और उनका कहना है कि करण के साथ काम करना उनके साथ हुई सबसे अच्छी बात है। उन्होंने कहा, मुझे उनके साथ काम करके बेहद मजा आया... उनके साथ काम करना मेरा बेहतरीन अनुभव रहा... फिल्म में मेरी भूमिका छोटी है, लेकिन यह मेरा सबसे अच्छा अनुभव था।

वैसे, इन दो फिल्मों के अलावा लीसा अपनी फिल्म 'संता बंता प्राइवेट लिमिटेड' की रिलीज़ का इंतज़ार कर रही हैं, जिसमें उनके साथ वीर दास, बोमन ईरानी और नेहा धूपिया प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अभिनय के साथ-साथ लीसा अब भी मॉडलिंग से जुड़ी हुई हैं, और उन्होंने डिज़ाइनर मोनिशा जयसिंह के शो में रैम्प पर भी जलवा दिखाया। मॉडल से अब शो-स्टॉपर बनने के अनुभव के बारे में लीसा का कहना है कि इन दोनों में ज़्यादा फर्क नहीं है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, अभी मैंने शो का सबसे आखिरी परिधान पहना है, जबकि पहले बीच में परिधान पहनती थी... मुझे दोनों में कोई फर्क महसूस नहीं होता... मुझे अब भी यही महसूस होता है कि मैं किसी खास परिधान के लिए मॉडलिंग कर रही हूं... मुझे इसमें मजा आता है और मुझे यह बेहद पसंद है...