यह ख़बर 29 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

धर्मेन्द्र-हेमा ने किए अपनी बेटी ईशा के हाथ पीले

खास बातें

  • अभिनेता धर्मेन्द्र व अभिनेत्री हेमामालिनी की बेटी ईशा देओल आज पारंपरिक हिन्दू रीति रिवाज से व्यवसायी भरत तख्तानी के साथ विवाह बंधन में बंध गईं।
मुंबई:

अभिनेता धर्मेन्द्र व अभिनेत्री हेमामालिनी की बेटी ईशा देओल आज पारंपरिक हिन्दू रीति रिवाज से व्यवसायी भरत तख्तानी के साथ विवाह बंधन में बंध गईं।

पवित्र अग्नि के फेरे लेने से पहले बांद्रा के व्यवसायी भरत एक सफेद घोड़े पर सवार होकर विवाह स्थल पर पहुंचे। कांजीवरम साड़ी पहने हेमा व सूट में गजब के दिख रहे धर्मेन्द्र ने मंदिर में दूल्हे का स्वागत किया। जुहू के इस्कॉन मंदिर में ईशा व भरत ने दक्षिण भारतीय रीति रिवाज के साथ शादी की।

ईशा अपनी मां द्वारा खुद की शादी में पहनी गई लाल व सुनहरे रंग की साड़ी पहने हुई थीं, जिसमें डिजाइनर नीता लुला ने कुछ बदलाव किए थे।

ये दोनों पिछले कुछ समय से डेटिंग कर रहे थे व इसी साल 12 फरवरी को इनकी सगाई हुई थी। तीन दिन तक धूमधाम से चला एषा का विवाह समारोह ‘संगीत’, ‘हल्दी’ व ‘मेहंदी’ की रस्मों के बाद आज शादी के साथ संपन्न हो गया।

परिवार के लोगों के अलावा अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन, मनोज कुमार, विनोद खन्ना, वैजयंती माला, रमेश सिप्पी आदि बॉलीवुड की कई प्रमुख हस्तियों ने नवविाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बांद्रा के एक पंचसितारा होटल में शनिवार को होने वाले रिसेप्शन समारोह के लिए कई फिल्मी व राजनीतिक हस्तियों को न्योता भेजा गया है।