विज्ञापन
This Article is From May 15, 2017

माइकल जैक्सन की बेटी ने शेयर की टॉपलेस फोटो, बोलीं- मैं आगे भी ऐसा करुंगी...

माइकल जैक्सन की 19 साल की बेटी पेरिस जैक्सन ने इंस्टाग्राम पर टॉपलेस फोटो पोस्ट की है. फोटो के साथ लिखे कैप्शन में वह फॉलोवर्स से कह रही हैं कि न्यूडिटी नेचुरल और ये हमें इंसान बनाती है.

माइकल जैक्सन की बेटी ने शेयर की टॉपलेस फोटो, बोलीं- मैं आगे भी ऐसा करुंगी...
नई दिल्ली: माइकल जैक्सन की बेटी और अमरिकी मॉडल पेरिस जैक्सन ने हाल ही में एक टॉपलेस फोटो इंस्टाग्राम पर साझा की है. वायरल हो रही इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में पेरिस सिगरेट पीती नजर आ रही हैं. वे खुले आसमान के नीचे सनबाथ ले रही हैं. फोटो के साथ उन्होंने लंबी पोस्ट भी लिखी है. इसमें पेरिस ने कहा है- "न्यूडिटी नेचुरल है, जिससे हम इंसान बनते हैं. यह उसी का हिस्सा है." पेरिस आगे लिखाती है- "मैं ऐसी फोटोज पोस्ट करती रहूंगी, जिसे इससे दिक्कत है. वह मुझे अनफॉलो कर सकता है." बता दें, पेरिस को इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

19 साल की पेरिस इंस्टाग्राम पर लिखती हैं, "नग्नता की शुरुआत प्रकृति की तरह वापस जाने के लिए एक आंदोलन के तौर पर हुई है. यहां तक कि दर्शन के तौर पर इसे देखा गया. इससे हमें जमीन से जुड़ने में मदद मिलती है और यह एक खूबसूरत चीज है, जिसे हम कामुकता के तौर पर नहीं देख सकते." 
 
 

eggcellent

A post shared by Paris-Michael K. Jackson (@parisjackson) on


पेरिस आगे कहती हैं, "मानव शरीर एक खूबसूरत रचना है और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसमें क्या खोट है. शरीर पर चाहे दाग हों, वजन बढ़ा हो, झुर्रियां हों या कुछ भी न हो, तब भी यह खूबसूरत है. खुद को जिस तरीके से दिखाना में सुविधा लगे, वैसा करना चाहिए."
 

अपने आलोचकों पर तंज कसते हुए पेरिस आगे लिखती हैं, "यदि मेरा तस्वीरों से कुछ लोगों को परेशानी हुई है, तो मैं यह बात समझ सकती हूं. इन आपत्तियों से मैं रुकने वाली नहीं हैं, बल्कि मैं कहूंगी कि आप मुझे फॉलो करना छोड़ दें. इस विषय में माफी नहीं मांगूगी. मैं वही हूं जो हूं और शर्माने से इनकार करती हूं."

गौरतलब है कि जब पेरिस 11 साल की थीं तब उनके पिता और पॉपस्टार माइकल जैक्सन का निधन (25 जून, 2009) हुआ था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
GOAT Box Office Collection Day 3: द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का नहीं खत्म हुआ है जलवा, तलपती विजय की फिल्म ने 3 दिन में कमाए इतने करोड़
माइकल जैक्सन की बेटी ने शेयर की टॉपलेस फोटो, बोलीं- मैं आगे भी ऐसा करुंगी...
Bigg Boss 18: सलमान खान ने नए सीजन के लिए बढ़ा दी है अपनी फीस? जानिए कितना चार्ज कर रहे हैं भाईजान
Next Article
Bigg Boss 18: सलमान खान ने नए सीजन के लिए बढ़ा दी है अपनी फीस? जानिए कितना चार्ज कर रहे हैं भाईजान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com