बिग बॉसः 10 लाख लेकर घर से बाहर हुए मनु पंजाबी, टॉप 3 में पहुंचे बानी, मनवीर और लोपा

बिग बॉसः 10 लाख लेकर घर से बाहर हुए मनु पंजाबी, टॉप 3 में पहुंचे बानी, मनवीर और लोपा

आम आदमी के तौर पर 'बिग बॉस' में शामिल हुए थे मनु पंजाबी.

खास बातें

  • मनवीर, लोपा और बानी में से कोई एक बनेगा शो का विनर.
  • आम आदमी के तौर पर शो में शामिल हुए थे मनु पंजाबी.
  • सलमान खान ने चारों फाइनलिस्ट को दिया था 10 लाख लेकर शो चोड़ने का ऑफर.
नई दिल्ली:

आपको याद ही होगा कि 'बिग बॉस' के पिछले सीजन में किश्वर मर्चेंट के साथ क्या हुआ था. उन्हें फिनाले से कुछ दिन पहले यह 'बिग बॉस' की तरफ से ऑफर दिया गया था कि वह 15 लाख रुपये लेकर शो छोड़ सकती हैं और उन्होंने वह ऑफर स्वीकार कर लिया था. ऐसा ही ऑफर इस बार चारों फाइनलिस्ट यानी मनु पंजाबी, मनवीर गुर्जर, लोपामुद्रा राउत और बानी जे को भी दिया गया. इस ऑफर से संबंधित एक वीडियो 'बिग बॉस' के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया गया है. जिसमें शो के होस्ट सलमान खान चारों फाइनलिस्टों को 10 लाख लेकर जाने का एक मौका दे रहे हैं.
 


बॉलीवुड लाइफ
की खबर के अनुसार आम आदमी के तौर पर शो में शामिल हुए मनु पंजाबी 10 लाख लेकर शो से बाहर हो गए हैं. यानी अब बानी, लोपा और मनवीर में से किसी एक को शो का विजेता घोषित किया जाएगा. शो के ग्रांड फिनाले में अब कुछ ही घंटे बाकी हैं, ऐसे में यह देखना रोचक होगा कि किसे 'बिग बॉस 10' के विजेता का खिताब मिलता है.

'बिग बॉस' के इस सीजन में कई चीजें पहली बार हुईं. पहली बार सेलिब्रिटीज के साथ आम आदमियों को घर में बुलाया गया. पहली बार ऐसा हुआ जब किसी प्रतिभागी को सलमान खान ने बिना नॉमिनेशन के घर से बाहर निकाला वहीं स्वामी ओम पहले ऐसे प्रतिभागी बनें जो कई बार घर के अंदर-बाहर हुए. स्वामी ओम को भी 'बिग बॉस' ने सजा के तौर पर ही घर से बाहर निकाला था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com