'सरकार-3' में छोटी है मनोज बाजपेयी की भूमिका, लेकिन महत्वपूर्ण है

'सरकार-3' में छोटी है मनोज बाजपेयी की भूमिका, लेकिन महत्वपूर्ण है

मनोज बाजपेयी (फाइल फोटो)

मुंबई:

राम गोपाल वर्मा की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सरकार 3' में काम कर रहे जाने-माने अभिनेता मनोज बाजपेयी का कहना है कि इस फिल्म में उनकी भूमिका भले ही छोटी है, लेकिन महत्वपूर्ण है. फिल्म 'अलीगढ़' के अभिनेता ने 18वें जियो मामी फिल्म महोत्सव में शनिवार को संवाददाताओं से कहा, "मेरी भूमिका 'सरकार-3' में छोटी है, लेकिन फिल्म में यह एक महत्वपूर्ण चरित्र है."

राम गोपाल वर्मा के साथ 'सत्या', 'कौन' और 'रोड' जैसी फिल्मों में काम कर चुके 47 वर्षीय मनोज ने कहा, 'राम गोपाल वर्मा के साथ मेरा जुड़ाव पुराना है, इसलिए जब उन्होंने मुझे गोविंद देशपांडे की भूमिका निभाने का प्रस्ताव दिया तो मैं तुरंत तैयार हो गया.' फिल्म में मनोज का किरदार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से प्रेरित है. 'सरकार' श्रृंखला की तीसरी फिल्म में अमिताभ बच्चन सुभाष नागर के किरदार में नजर आएंगे.

फिल्म में यामी गौतम, रोहिणी हट्टंगड़ी, जैकी श्रॉफ, रोनित रॉय और भरत दाभोलकर भी हैं. इस फिल्म महोत्सव में बाजपेयी की लघु फिल्म 'आउच' को प्रदर्शित किया गाय. उन्होंने कहा कि फिल्मों के प्रति दीवानगी के कारण वह बिना मेहनताना लिए लघु फिल्में भी करते हैं. यह फिल्म दो शादीशुदा सहकर्मियों के प्यार में पड़कर दोबारा शादी करने के फैसले के बारे में हैं, जो एक विशेष तारीख पर अपने वैवाहिक साथियों को अपने इस रिश्ते की सच्चाई से अवगत कराने का फैसला करते हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com