यह ख़बर 29 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मनीषा कोइराला को है गलत फिल्में चुनने का अफसोस

खास बातें

  • रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'भूत रिटर्न्स' से बॉलीवुड में वापसी कर रहीं मनीषा का कहना है कि उन्होंने अपने करियर में कुछ गलत फिल्में चुनी हैं, लेकिन उन्हें फिल्म से ब्रेक लेने का दुख नहीं है।
मुंबई:

राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'भूत रिटर्न्स' से बॉलीवुड में वापसी कर रहीं अभिनेत्री मनीषा कोइराला का कहना है कि उन्होंने अपने करियर में कुछ गलत फिल्में चुनी हैं, लेकिन उन्हें फिल्म से अवकाश लेने का दुख नहीं है।

बिना किसी फिल्म का नाम लेते हुए उन्होंने कहा, मैंने कुछ फिल्में ऐसी कीं, जो मुझे नहीं करनी चाहिए थीं। यही एक वजह है कि मुझे अवकाश लेना पड़ा, क्योंकि मैं अपने काम से ऊब गई थी। मैं एक अवकाश चाहती थी।

मनीषा ने कहा, मेरी रुचि फिल्म से हट गई थी, इसलिए मैंने कुछ फिल्में नहीं कीं। अगर मैंने उस वक्त अवकाश लिया होता, यह मेरे लिए मददगार साबित होता। मैंने बाद में अवकाश लिया, लेकिन इसकी बहुत जरूरत थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

व्यवसायी सम्राट दहल के साथ अपना घर बसा चुकीं 42 वर्षीय मनीषा का कहना है कि उन्होंने अपनी अतीत की गलतियों से काफी कुछ सीखा है। मनीषा ने फिल्म 'सौदागर', '1942 : ए लव स्टोरी', 'बॉम्बे', 'खामोशी : द म्यूजिकल' और 'दिल से' जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया था।