पाकिस्तान में सम्मानित किये जाएंगे फिल्‍म निर्देशक मधुर भंडारकर

पाकिस्तान में सम्मानित किये जाएंगे फिल्‍म निर्देशक मधुर भंडारकर

फिल्‍म निर्देशक मधुर भंडारकर (फाइल फोटो)

मुंबई:

राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार विजेता निर्देशक मधुर भंडारकर को पाकिस्तान में सम्मानित किया जाएगा। इस सम्मान को लेने मधुर पाकिस्तान भी जार हे हैं। पाकिस्तान में 17 दिसंबर से शुरू होने जा रहे रफी पीर इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल में मधुर को सम्मानित किया जाएगा।

अपनी फिल्‍मों के जरिये समाज से जुड़े कई मुद्दों को उठाने के कारण मधुर को यह सम्मान दिया जा रहा है। साथ ही महिलाओं को सशक्त रूप से परदे पर पेश करने के लिए उन्हें काफी प्रशंसा हासिल हुई है। मधुर ने इस ख़बर की पुष्टि करते हुए कहा, 'मैं कभी पाकिस्तान नहीं गया हूं। मगर मेरे कई दोस्त वहां की मेहमाननवाजी की बहुत तारीफ़ करते हैं। मैं इस समारोह में शामिल होने के लिए उत्‍साहित हूं।'

मधुर बोले, फख्र महसूस कर रहा हूं
मधुर ने यह भी कहा 'मुझे बहुत खुशी है कि रफी पीर इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल में मुझे सम्मानित किया जा रहा है। मैं शुक्रगुजार हूं और फख्र महसूस कर रहा हूं। कई बार विदेशों में पाकिस्तानियों से मिलता हूं तो अहसास होता है कि वे हमारे सिनेमा और हमारे सितारों को बेहद पसंद करते हैं।' इस समारोह में मधुर के अलावा ओम पुरी और निर्देशक विकास बहल भी शरीक होने जा रहे हैं। विकास की फिल्‍म  'क्‍वीन' की स्क्रीनिंग इस फेस्टिवल में होगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com