रिएलिटी शो में दिखाये जाएंगे सैफ और करीना की निजी जिंदगी के अनदेखे पल

रिएलिटी शो में दिखाये जाएंगे सैफ और करीना की निजी जिंदगी के अनदेखे पल

खास बातें

  • 'लिविंग विद अ सुपरस्‍टार: सैफ अली खान' शो में दिखेंगे सैफ के रिश्‍ते
  • मैं चाहता हूं कि यह शो एकदम सच्‍चा हो, सैफ अली खान
  • शाहरुख खान के बाद इस शो पर आने वाले दूसरे एक्‍टर होंगे सैफ
नई दिल्‍ली:

जल्‍द ही माता-पिता बनने वाले करीना कपूर और सैफ अली खान एक टीवी शो में अपनी निजी जिंदगी के लम्‍हे बांटते नजर आएंगे. 'लिविंग विद अ सुपरस्टार-सैफ अली खान' नाम के इस शो में सैफ और करीना साथ नजर आएंगे. शो का प्रसारण टीएलसी चैनल पर किया जाएगा, जिसमें दर्शकों को सैफ की निजी और पेशेवर जिंदगी के बारे में कई नई जानकारियां जानने का मौका मिलेगा.

इस मौके पर सैफ ने न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया, "मुझे लगता है कि एक अच्छे लाइफ-स्टाइल शो में सच्चाई और गहराई होनी चाहिए और इसमें सचमुच वह दिखाया जाना चाहिए, जो व्यक्तिगत हो. मैं चाहता हूं कि यह शो इतना सच्चा हो कि मैं इसे अपने जीवन वृत्तांत के तौर पर देख सकूं. मैं इस शो के सभी दर्शकों को अपने विचार और अनुभव साझा करने को आमंत्रित करता हूं. मुझे उम्मीद है कि यह शो आपको पसंद आएगा."

 
kareena kapoor saif ali khan

करीना और सैफ ने साल 2008 में फिल्‍म 'टशन' में साथ काम किया था. इसी फिल्‍म के दौरान इन दोनों ने एक दूसरे के साथ समय बिताना शुरू किया था. साल 2012 में इन दोनों ने शादी की और करीना जल्‍द ही एक बच्‍चे को जन्‍म देने वाली हैं. करीना और सैफ अली खान 'ओमकारा', 'कुर्बान' और फिल्‍म 'एजेंट विनोद' में भी साथ देखे गए हैं.  यह दोनों ही कलाकार फिल्‍मी परिवार से संबंध रखते हैं.

जानकारी के मुताबिक इस नए शो में दर्शकों को सैफ के जीवन के लगभग हर पहलू के बारे में जानने का मौका मिलेगा. एक कैमरा उनके घर से लेकर उनकी विदेश यात्राओं तक उनके साथ रहेगा. उनके अपने परिवार, पत्‍नी, फिल्‍ममेकर्स, स्‍टाफ, दोस्‍तों आदि से कैसे रिश्‍ते हैं, ऐसी हर बात की झलक दर्शकों को देखने को मिलेगी. इस शो पर शाहरुख खान के बाद नजर आने वाले सैफ अली खान दूसरे बॉलीवुड एक्‍टर होंगे.  

'लिविंग विद ए सुपरस्‍टार- सैफ अ‍ली खान' शो का निर्देशन फिल्मकार समर खान करेंगे. इसका प्रीमियर 2017 में किया जाएगा. सैफ आखिरी बार फिल्‍म 'फैन्‍टम' में नजर आए हैं और जल्‍द ही वह विशाल भारद्वाज की 'रंगून' में नजर आने वाले हैं.

(इनपुट एजेंसी से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com