कुमकुम भाग्‍य, 14 फरवरी: सीसीटीवी फुटेज देख प्रज्ञा के साथ हुई घटना की गुत्‍थी सुलझाएगा अभि

कुमकुम भाग्‍य, 14 फरवरी: सीसीटीवी फुटेज देख प्रज्ञा के साथ हुई घटना की गुत्‍थी सुलझाएगा अभि

नई दिल्‍ली:

कुमकुम भाग्‍य के मंगलवार के एपिसोड की शुरुआत में दादी, पूरब और दासी, प्रज्ञा की सेहत के बारे में चिंता करते हैं. पूरब उनसे कहता है कि उन्‍हें प्रज्ञा के साथ हुई इस घटना के बारे में, प्रज्ञा की मां यानी सरला को बता देना चाहिए. लेकिन दादी कहती हैं कि उन्‍हें थोड़ा इंतजार करना चाहिए, क्‍योंकि प्रज्ञा के बारे में पता चलते ही सरला काफी परेशान हो जाएगी. इसी बीच तनु और आलिया पिछली रात के बारे में बात करते हुए देखे जाते हैं. तनु, अभि की प्रज्ञा से बढ़ती हुई नजदीकियों से परेशान है. पर तानिया उसे समझाती है कि उसे अपनी भावनाओं पर थोड़ा संयम रखना चाहिए, क्‍योंकि अगर उसने कुछ किया तो लोगों को शक हो जाएगा कि उसने और तनु ने ही प्रज्ञा की जान लेने की कोशिश की. तभी पूरब उस कमरे में आता है और दोनों से पूछता है कि क्‍या उन दोनों का हाथ इस सब में है.

वहीं दूसरी तरफ अभि, प्रज्ञा से पूछता है कि वह कोल्‍ड स्‍टोर की तरफ कैसे पहुंच गई. प्रज्ञा अभि को पूरी बात बताती है और कहती है कि होटल के मैनेजर ने उसे बताया था कि अभि की किसी से लड़ाई हो गई है और तुरंत कोल्‍ड स्‍टोर में आए. प्रज्ञा ने उसे बताया कि जैसे ही वह कोल्‍ड स्‍टोर में पहुंची तो मैनेजर ने उस कमरे को बंद कर दिया. इस सारी बात को सुन कर अभि को यकीन हो गया कि प्रज्ञा के साथ जो भी हुआ है वह किसी मैनेजर ने नहीं बल्कि किसी बहरुपिए ने किया है.

इसके बाद अभि ने पूरब को वह सारी बात बताई जो प्रज्ञा ने उसे उस घटना के बारे में बतायी थी. उस दौरान वहां आलिया और तनु भी थीं. अभि ने कहा कि अब सीसीटीवी फुटेज के माध्‍यम से ही हम गुनेहगार तक पहुंच सकते हैं. हालांकि आलिया उसे कहती है कि उसे अब आराम करना चाहिए और जो है उसे वैसे ही रहने देना चाहिए.

बाद में अभि, पूरब से कहता है कि वह होटल जाकर वहां के स्‍टाफ से सीसीटीवी फुटेज दिखाने को कहे. पूरब अभि से कहता है कि वह इस मामले की तह तक जाएगा और अपराधी को पकड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com