कुमकुम भाग्य : अभि ने पूरब के सामने जाहिर की प्रज्ञा के लिए अपनी भावनाएं

कुमकुम भाग्य : अभि ने पूरब के सामने जाहिर की प्रज्ञा के लिए अपनी भावनाएं

कुमकुम भाग्य में अभि ने शेयर की अपने दिल की बात.

नई दिल्ली:

'कुमकुम भाग्य' के 5 जनवरी के एपिसोड में अभि हर बात में निकिता (प्रज्ञा) की याद आती है, वह घरवालों से कहता है कि उससे नहीं मिलना चाहता. जब प्रज्ञा मेहरा हाउस पहुंचती है तो उसे इस बारे में पता चलता है. लेकिन दादी और दासी उससे कहती हैं कि उसे अभि से मिलना चाहिए. अभि तनु से कहता है कि प्रज्ञा के सारे काम अब वह देखेगी हालांकि तनु से सारे पेपर बिखर जाते हैं. कुछ देर बाद प्रज्ञा अभि के लिए कॉफी लेकर आती है लेकिन वह उसे पीने से इनकार कर देता है और तनु से कहता है कि वह उसके लिए कॉफी बनाकर लाए.

इस बीच, पूरब आलिया से कहता है कि तनु और आलिया ने जो खेल शुरू किया है उसका अंत अब वह करेगा. वहीं दूसरी तरफ प्रज्ञा पूरब को उल्टा-सीधा सुना देती है कि उसने सब कुछ बिगाड़ कर रख दिया और पहले उसके और अभि के बीच जो कुछ भी था उसकी वजह से सब कुछ खत्म हो गया. पूरब उसे तसल्ली देता है कि सबकुछ वैसा ही होगा जैसा उन्होंने प्लान किया था. पूरब ने उससे कहा कि प्रज्ञा तनु को संभाले और वह अभि को संभालेगा.

पूरब अभि से मिलता है तो अभि उससे कहता है कि उसे इस बात से प्रॉब्लम नहीं है कि पूरब और प्रज्ञा के बीच अफेयर है, उस प्रॉब्लम इस बात से है कि दोनों ने उससे यह बात छिपाई.  तब पूरब के जोर देने पर अभि उसे बताता है कि निकिता के लिए उसके दिल में खास जगह है. इसके बाद पूरब अभि को बताता है कि निकिता का असली नाम प्रज्ञा है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com