विज्ञापन
This Article is From Feb 25, 2017

कुमकुम भाग्य, 24 फरवरी : प्रज्ञा शेरवानी दिखा कर अभि की याददाश्त वापिस लाने की कर रही है कोशिश

कुमकुम भाग्य, 24 फरवरी : प्रज्ञा शेरवानी दिखा कर अभि की याददाश्त वापिस लाने की कर रही है कोशिश
टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' से ली गई तस्वीर.
नई दिल्ली: कुमकुम भाग्य के शुक्रवार के एपिसोड में तनु दादी से अभि के बारे में पूछती है. दादी उसे बताती हैं कि वह बाथरूम में है, तनु कहती है कि उसने वहां देखा लेकिन बाथरूम के अंदार प्रज्ञा थी. दादी और तनु एक साथ बाथरूम में देखने जाते हैं. दोनों बाथरूम का दरवाजा खटखटाते हैं और अंदर से अभि और प्रज्ञा एक साथ निकलते हैं जो मिलकर बाथरूम की सफाई कर रहे होते हैं. उन्हें साथ देखकर तनु काफी बौखला जाती है.

अभि कहता है कि दादी जानती थीं कि प्रज्ञा उसके साथ है जबकि दादी मना करती हैं और कहती हैं कि उन्होंने तो प्रज्ञा को वहां सिर्फ दवाइयां लाने भेजा था. अभि उन्हें बताता है कि प्रज्ञा बाथरूम में फिसलने वाली थी तभी अभि ने उसे बचाया. अभि तनु को और जलाने के लिए उनके सामने एक बार फिर वह सीन कर के दिखाता है. तनु कहती है कि वह बस यह देखने आई थी कि क्या अभि ने शादी की शेरवानी पहन के देखी या नहीं. तनु को नाराज देख दोनों उससे पूछते हैं कि क्या वह शादी तोडना चाहती है तो वह मना करती है और वहां से चली जाती है.

वहीं आलिया तनु को परेशान देख उससे उसकी परेशानी का कारण पूछती है और तनु के बताने पर वह भी परेशान हो जाती है. इसी बीच प्रज्ञा कमरे में आती है और तनु अऔर आलिया की उससे बहस हो जाती है. प्रज्ञा उसे चैलेंज करती है कि वह तनु और अभि की शादी रोकने के लिए हर कोशिश करेगी. अभि अपनी नई शेरवानी पहन कर लिविंग एरिया में आता है तो तनु और आलिया उसकी तारीफ करती है. आलिया कहती है कि तनु और अभि अपनी शादी के दिन दुनिया के सबसे अच्छे कपल लगेंगे. जबकि अभि को अपनी शेरवानी पसंद नहीं आती और इसके लिए वह प्रज्ञा से पूछता है.

प्रज्ञा अभि को बताती है कि उसके पास अभि के लिए एक परफेक्ट शेरवानी है जिसमें वह इतना जचेगा कि हर लडकी उससे शादी करना चाहेगी. प्रज्ञा अपने कमरे में जाती है और वह शेरवानी लाती है जो अभि ने प्रज्ञा के साथ शादी के समय पहनी थी. दादी प्रज्ञा से कहती है कि वह उसे अभि की जिंदगी में वापिस देखना चाहती है. प्राज्ञा दादी को बताती है कि वह पुरानी शेरवानी दिखा कर अभि की याद्दाश्त वापिस लाने की कोशिश कर रही है. प्रज्ञा अभि को वह शेरवानी देती है और कहती है कि अगर वो उसे इस शेरवानी में देखेगी तो शादी के लिए कभी मना नहीं करेगी. अभि प्रज्ञा से इस शेरवानी की खासीयत जानने की कोशिश करता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मन्नत में आए बप्पा, गणेश चतुर्थी पर शाहरुख खान ने शेयर की स्पेशल फोटो
कुमकुम भाग्य, 24 फरवरी : प्रज्ञा शेरवानी दिखा कर अभि की याददाश्त वापिस लाने की कर रही है कोशिश
आखिर कैसे सपना चौधरी से मैडम सपना बनीं हरियाणा की मशहूर डांसर, इस वीडियो में वजह आई सामने
Next Article
आखिर कैसे सपना चौधरी से मैडम सपना बनीं हरियाणा की मशहूर डांसर, इस वीडियो में वजह आई सामने
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com