जानिए किसे डेट कर रही हैं करीना कपूर? और वह सैफ अली खान नहीं हैं...

जानिए किसे डेट कर रही हैं करीना कपूर? और वह सैफ अली खान नहीं हैं...

'कॉफी विद करण' के अगले एपिसोड में नजर आएंगी करीना कपूर और सोनम कपूर.

खास बातें

  • 'कॉफी विद करण' के अगले एपिसोड में सोनम कपूर के साथ नजर आएंगी करीना कपूर.
  • दोनों शशांक घोष की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में साथ काम कर रही हैं.
  • अगली तीन महीनों में फिल्म का बचे हुए हिस्सों की शूटिंग करेंगी करीना कपूर.
नई दिल्ली:

इस रविवार की कॉफी थोड़ी ज्यादा स्ट्रॉन्ग होने वाली है क्योंकि इस हफ्ते करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में एक साथ नजर आएंगी बॉलीवुड की स्टाइल आइकन्स करीना कपूर और सोनम कपूर. करीना की शादी अभिनेता सैफ अली खान से हुई है और पिछले महीने ही उनके बेटे तैमूर अली खान का जन्म हुआ है. वहीं सोनम कपूर को 'नीरजा' में उनके बेहतरीन अभिनय के लिए स्टारडस्ट का बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड मिला है. (करीना कपूर के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास है एक सुझाव)

करीना कपूर शो के होस्ट करण जौहर की काफी अच्छी दोस्त हैं और शो के हर सीजन में अलग-अलग पार्टनरों के साथ नजर आ चुकी हैं. सोनम ने शो के तीसरे सीजन में अपना कॉफी डेब्यू किया जिसमें वह दीपिका पादुकोण के साथ आई थीं, पिछले सीजन में सोनम अपने पिता अनिल कपूर के साथ शो पर आई थीं.

एपिसोड के प्रोमो में करण जौहर सोनम से पूछते नजर आ रहे हैं कि वह किसे डेट कर रही हैं, इस पर सोनम ने कहा कि वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करना चाहती हैं. वहीं करण जौहर ने करीना से भी यही सवाल पूछ लिया, जिसके जवाब में करीना ने कहा, 'मैं तुम्हे डेट कर रही हूं करण, मेरी मां कहती हैं जो भी चैनल लगाओ, करण जौहर आ जाता है.' वहीं जब करण ने सोनम से दीपिका, अनुष्का, आलिया और प्रियंका को रेट करने के लिए कहा तो सोनम बोलीं, 'मैं किसी को रेट नहीं करूंगी...सिर्फ खुद को रेट करूंगी...आई एम द बेस्ट.' यह पहला मौका होगा जब करीना और सोनम 'कॉफी विद करण' में एक साथ नजर आएंगी.

यहां देखें, करीना-सोनम एपिसोड की एक झलकः
 


सोनम और करीना फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में साथ काम कर रही हैं जिसमें उनके साथ स्वरा भास्कर भी प्रमुख भूमिका में नजर आने वाली हैं. करीना कपूर प्रेग्नेंसी के दौरान भी फिल्म की शूटिंग जारी रखी इस वजह से उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरीं. फिल्म का निर्देशन शशांक घोष कर रहे हैं जिसे सोनम की बहन रिया कपूर और एकता कपूर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि करीना फिल्म के बचे हुए हिस्सों की शूटिंग अगले तीन महीनों में पूरी करेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com