कॉफी विद करण 5: ये क्या! एक-दूसरे का 'अंडरवियर' भी पहन लेते थे सलमान और सोहेल खान

कॉफी विद करण 5: ये क्या! एक-दूसरे का 'अंडरवियर' भी पहन लेते थे सलमान और सोहेल खान

नई दिल्ली:

करण जौहर के सेलिब्रिटी चैट शो 'कॉफी विद करण 5' के 100वें ऐपिसोड में सुपरस्टार सलमान खान, सोहेल खान और अरबाज खान स्पेशल गेस्ट थे. शो के शुरुआत में सलमान सीधे करण की सीट पर जाकर बैठ जाते हैं, इस पर करण को काफी खुशी होती है और वह कहते हैं, 'मुझे बहुत खुशी होगी अगर आप मुझसे सवाल करें'. बाद में सलमान अपनी जगह आकर बैठ जाते हैं.
 

koffee with karan

सलमान बताते हैं कि गैलेक्सी अपार्टमेंट में तीनों भाई एक ही रूम शेयर करते हैं, क्योंकि उस फ्लैट में तीन ही रूम है, जिसमें एक उनके मां-पापा का है और दूसरा अलवीरा का है और तीसरे रूम को वे तीनों भाई शेयर करते हैं. इस पर सोहेल कहते हैं कि दरअसल, सलमान के लिए छोटा घर ही सही है क्योंकि वह किसी को भी सीटी बजाकर आसानी से बुला लेते हैं, जो बड़े घर में संभव नहीं होगा.
 
koffee with karan

वहीं, सलमान ने एक कहानी सुनाते हुए कहते हैं, 'एक बार मैं अपने एक दोस्त के साथ फ्लाइट में सफर कर रहा था, तभी उसने अपना एक नेविगेट फोन निकाला और मुझे दिखाने लगा कि देखो मैं इसी से अपने घर का पर्दा ओपन कर लेता हूं और इसी से मैं अपना बेडरूम भी अनलॉक कर लेता हूं'
 
koffee with karan
इस पर सलमान ने कहा, 'मेरे पास भी इसी तरह का फोन है, तो मेरे दोस्त ने कहा कि ये तेरे पास भी है, लेकिन ये तो अभी नया टेक्नोलॉजी है. तो मैंने कहा मेरे पास तो यह बहुत पहले से है. मैं फोन करता हूं और बोलता हूं जाफर एसी ऑन करना मैं घर आ रहा हूं.' सलमान की इस कहानी को सुनने के बाद सभी हंस पड़ते हैं और करण ने सलमान से कहा तो आपने अपना टेक्नोलॉजी बनाया है.
 
koffee with karan

करण तीनों भाइयों से एक सवाल करते हैं, 'आपलोग एक ही बेडरूम में बड़े हुए हैं, तो क्या कोई ऐसी चीज है जो आपको एक दूसरे से ज्यादा नजदीज लाती है. इस पर सोहेल कहते हैं, 'मैं ऐसा मानता हूं कि आप एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते.' वहीं, सलमान कहते हैं कि हम तब एक दूसरे का अंडरवियर चेंज करते थे... इस पर अरबाज तुरंत कहते हैं कि नहीं वो ऐसा नहीं करते थे. वह इस पर सोहेल की ओर इशारा कर देते हैं.

फिर करण सोहेल से पूंछते हैं कि क्या आप सच में सलमान का अंडरवियर पहनते हैं, तो सोहेल हंसते हुए कहते हैं, हां तो इसमें हर्ज ही क्या है, फिर हम धो भी देते थे. इस पर सलमान कहते हैं कि अरबाज को उनका और सोहेल का अंडरवियर फिट नहीं बैठता था, इसलिए वह नहीं पहनते थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com