कॉफी विद करण 5: पत्‍नी मीरा के साथ शो में नजर आएंगे शाहिद

कॉफी विद करण 5: पत्‍नी मीरा के साथ शो में नजर आएंगे शाहिद

खास बातें

  • पहली बार किसी शो में शामिल होंगी शाहिद की पत्‍नी मीरा
  • 'कॉफी विद करण' के सभी शो में आए हैं शाहिद पर पहली बार होंगे पत्‍नी के साथ
  • इंस्‍टग्राम पर शेयर की है शाहिद ने सेट से ली गई सेल्‍फी
नई दिल्‍ली:

कुछ दिन पहले ही करण जौहर के चर्चित शो 'कॉफी विद करण' पर आए खिलाड़ी कुमार और अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए प्रसिद्ध उनकी पत्‍नी ट्विंकल खन्‍ना की जोड़ी ने अपने दिल की कई बातें रखी और अब इस शो पर जल्‍द ही एक और शादीशुदा जोड़ा आने जा रहा है. हम बात कर रहे हैं शाहिद और उनकी पत्‍नी मीरा की जो जल्‍द ही करण के शो के महमान बन कर आने वाले हैं.

'कॉफी विद करण' के हर सीजन में शाहिद कपूर करण के महमान बन कर आते रहे हैं, लेकिन 5वें सीजन में पहली बार मीरा टीवी के किसी शो में दिखाई देंगी. इसी साल अगस्‍त में माता-पिता बने इस जोड़े में मीरा यूं तो कई मौकों पर लोगों के सामने आई हैं लेकिन मीडिया से उन्‍होंने कभी बात नहीं की है.

 

शुक्रवार को सुबह शाहिद कपूर ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से एक सेल्‍फी पोस्‍ट की जिसमें मीरा और शाहिद करण के सेट पर दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्‍ट पर शाहिद ने कैप्‍शन दिया 'ऑन द काउच विद माई लव'.

कुछ समय पहले ही शाहिद ने मीडिया से कहा था कि मीरा को इस बात से सबसे ज्‍यादा तकलीफ होती है कि अब लोग उसे पहचान जाते हैं. बता दें कि इससे पहले के सीजन्‍स में शाहिद ईशा देओल, करीना और करिश्‍मा कपूर, प्रियंका चोपड़ा और सोनाक्षी सिन्‍हा के साथ 'कॉफी विद करण' के चार सीजन्‍स में नजर आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com