सुनील ग्रोवर से माफी मांगने के बाद पहली बार कपिल शर्मा ने किया ट्वीट, पढ़ें क्‍या बोले

सुनील ग्रोवर से माफी मांगने के बाद पहली बार कपिल शर्मा ने किया ट्वीट, पढ़ें क्‍या बोले

खास बातें

  • कपिल ने ट्वीट कर जन्‍मदिन की बधाई देने के लिए किया शुक्रिया
  • सुनील ग्रोवर से माफी के बाद कपिल ने पहली बार किया ट्वीट
  • कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में हुआ था झगड़ा
नई दिल्‍ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, लेकिन सुनील ग्रोवर से झगड़ं के बाद कपिल ने अपने ट्विटर से भी लंबी दूरी बना ली. ट्विटर पर सुनील ग्रोवर से अपने बर्ताव के लिए माफी मांगने के लगभग 10-12 दिन बाद कपिल शर्मा ने पहली बार अपने फैन्‍स से कोई बात की है. 2 अप्रैल को अपना बर्थडे मनाने वाले कपिल ने दो दिन बाद अपने फैन्‍स और जन्‍मदिन की बधाई देने वाले सभी लोगों को शुक्रिया अदा किया है. कपिल ने ट्वीट किया है, 'आप सभी की शुभकामनाओं के लिए धन्‍यवाद. राजस्‍‍थान के जंगलों में शूटिंग कर रहा हूं इसलिए ऑनलाइन नहीं हो पाया हूं. आप सभी को प्‍यार और हमेशा खुश रहिए.'
 


सुनील ग्रोवर से फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद कपिल ने सोशल मीडिया के माध्‍यम से ही सुनील ग्रोवर से माफी मांगी थी. लेकिन सब के सामने मांगी गई कपिल की इस माफी से सुनील ग्रोवर को ज्‍यादा फर्क नहीं पड़ा था. कपिल की माफी के बाद सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर ही कपिल को जवाब दिया था और साफ कर दिया था कि वह अब इस शो पर वापसी नहीं करेंगे.
 

बता दें कि फ्लाइट में हुए सुनील ग्रोवर और टीम के अन्‍य सदस्‍यों के साथ कपिल के झगड़े के बाद से ही सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने यह शो छोड़ दिया है. इन सभी कलाकारों के शो छोड़ने के बाद से ही कपिल के 'द कपिल शर्मा शो' की टीआरपी काफी गिर गई है. शो की ऐसी हालत के बाद हाल ही में सोनी एंटरटेनमेंट चैनल ने कपिल के शो को एक महीने की मोहलत दी है. 24 अप्रैल 2016 को शुरू हुए 'द कपिल शर्मा शो' का कॉन्‍ट्रैक्‍ट सोनी इंटरटेनमेंट टेलिविजन्‍स के साथ अगले दो हफ्तों में खत्‍म होने वाला है.

 कुछ समय पहले ही चैनल ने कपिल शर्मा के शो की जबरदस्‍त टीआरपी को देखते हुए कपिल शर्मा की डील के पैसे बढ़ाते हुए अगले साल के लिए इसे 106 करोड़ करने का एलान किया था. लेकिन हाल ही में ऑस्‍ट्रेलिया से लौटते वक्‍त कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर, समेत पूरी टीम से हुए झगड़े ने अचानक इस सुपरहिट शो के लिए मुसीबतें खड़ी कर दी हैं. जानकरी के अनुसार अगर कपिल अपने शो का बायकॉट कर चुके सदस्यों और चैनल की टीआरपी को वापस लाने में सफल हो जाते हैं तो चैनल कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू करने को लेकर सोच सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com