विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 18, 2017

आखिर क्‍यों कंगना रनौत, सुंगधा मिश्रा को मारना चाहती हैं थप्‍पड़?

Read Time: 4 mins
आखिर क्‍यों कंगना रनौत, सुंगधा मिश्रा को मारना चाहती हैं थप्‍पड़?
कंगना रानौत जल्‍द ही फिल्‍म 'रंगून' में मिस जूलिया के किरदार में नजर आने वाली हैं.
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत किसी भी मुद्दे पर अपनी बात खुलकर सामने रखने के लिए जानी जाती हैं. इन दिनों वह अपनी फिल्म 'रंगून' के प्रमोशन में लगी हैं और इन दिनों कई रिएलिटी शो में भी इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए जा रही हैं. हाल ही में कंगना सिंगिंग रिएलिटी शो 'द वॉइस ऑफ इंडिया सीजन 2' में भी पहुंची. लेकिन यहा प्रमोशन के लिए गई कंगना ने एक और विवाद खड़ा कर दिया. दरअसल कंगना ने इस शो की होस्‍ट सुगंधा मिश्रा से कुछ ऐसे नाराज हुई कि उन्‍हें उन्‍हें थप्‍पड़ मारने की बात ही कह दी. हालांकि सुगंधा मिश्रा ने इस बात को काफी हल्‍के में उड़ा दिया. सुगंधा मिश्रा, कपिल शर्मा के कॉमेडी शो, 'द कपिल शर्मा शो' में भी नजर आती हैं. सुगंधा अपने गाने और अपनी मिमिक्री के लिए जानी जाती हैं.  

जब कंगना इस शो पर आईं तो इस शो के जज सलीम मर्चेंट और शान ने सुगंधा से कंगना के सामने ही कंगना की नकल करने को कहा. जजों के कहने पर सुगंधा ने फिल्‍म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स' में कंगना के किरदार दत्‍तो की नकल कर दी. सुगंधा की इस मिमिक्री पर कंगना ज्‍यादा प्रभावित तो नहीं हुईं बल्कि कंगना ने इस पर काफी भड़क गईं और उन्होंने कहा, 'मुझे उसे (सुगंधा को) थप्पड़ मारने का मन हुआ.' सूत्रों के मुताबिक इस वाकए के बाद पूरे शो के दौरान कंगना का बर्ताव सुगंधा के लिए काफी रूखा सा रहा.

बता दें कि सुगंधा इससे पहले भी कई बार कंगना की मिमिक्री करती रही हैं जिसे लोग काफी पसंद करते हैं. कंगना की फिल्‍म 'रंगून' 24 फरवरी को रिलीज होगी. इससे पहले ये खबर थी कि शाहिद कपूर और कंगना रनौत में फिल्म की शूटिंग के दौरान रिश्तों में तल्खी आ गई है और दोनों साथ में फिल्म के प्रमोशन में हिस्सा नहीं लेंगे.  हालांकि बाद में शाहिद ने इस खबर को गलत बताते हुए कहा कि वो किसी भी स्थिति में फिल्म के प्रमोशन करने से पीछे नहीं हटेंगे.

इस फिल्म में शाहिद कपूर, कंगना रनौत और सैफ अली खान अहम रोल में हैं. सैफ फिल्म में निगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे. मालूम हो कि इस फिल्म में जंग और 1944 का लुक देने के लिए विशाल भारद्वाज को अधिकांश शूटिंग अरुणाचल प्रदेश के घने जंगलों में करनी पड़ी. जंगलों में शूटिंग की परमिशन के लिए विशाल को सरकारी और निजी दफ्तरों के खूब चक्कर भी काटने पड़े थे.  कुछ वक्त पहले एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने एक बयान में कहा था कि फिल्म की शूटिंग के दौरान टीम को जंगल में और पहाड़ियों के पीछे और झाड़ियों के पीछे जाकर टॉयलट और कपड़े बदलने जैसे काम करने पड़ते थे. कंगना ने बताया क्योंकि हमारे पास वहां पर कोई ड्रेसिंग रूम या वैनिटी नहीं थी इसलिए हमारी यह मजबूरी थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
धर्मेंद्र के हाथों मिला था अजय देवगन को अपनी जिंदगी का पहला अवार्ड, धरम पाजी ने सिंघम को बताया था अपना बेटा
आखिर क्‍यों कंगना रनौत, सुंगधा मिश्रा को मारना चाहती हैं थप्‍पड़?
Exclusive: सिंगर शान के नक्शेकदम पर चल रहे उनके बेटे माही, बोले- मेरे पिता मेरे गुरु भी हैं
Next Article
Exclusive: सिंगर शान के नक्शेकदम पर चल रहे उनके बेटे माही, बोले- मेरे पिता मेरे गुरु भी हैं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;