विज्ञापन
This Article is From Dec 18, 2016

'मेरे अंदर मां बनने की भावनाएं आने लगी हैं. मैं अब मां बनना चाहती हूं' : कंगना रनौत

'मेरे अंदर मां बनने की भावनाएं आने लगी हैं. मैं अब मां बनना चाहती हूं' : कंगना रनौत
नई दिल्‍ली: कंगना रनौत हमेशा से ही अपने खुले विचारों और अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. चाहे किसी फेयरनैस कंपनी के करोड़ों का विज्ञापन ठुकराने की बात हो या फिर अपने को-स्‍टार रह चुके रितिक रोशन के साथ हुआ विवाद, कंगना हर बात पर अपना मत साफ रखती हैं और ऐसी ही साफगोई रखते हुए कंगना का कहना है कि उम्र के इस पड़ाव पर अब 'वह बच्‍चे चाहती हैं.'

हाल ही में न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस को दिए अपने एक इंटरव्‍यू में 29 साल की कंगना ने कहा है कि "मुझे लगता है कि मैं पूरी तरह आत्मनिर्भर हूं, लेकिन जब आप अपने उम्र के दूसरे दशक के आखिरी वर्षो में होते हैं तो कहीं न कहीं आपके अंदर मातृत्व की भावना जागने लगती है और आप इसे बहुत ज्यादा महसूस करने लगते हैं कि 'मुझे बच्चे चाहिए'.
 
kangna

कंगना का कहना है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह ऐसी बातें करेंगी लेकिन अब इसे साझा नहीं करना उनके लिए मुश्किल हो गया है. मैं अब चाहती हूं कि ऐसा होते हुए देख सकूं. फिल्म 'गैंगस्टर : अ लव स्टोरी' (2006) से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली कंगना ने 'क्‍वीन', 'तनु वेड्स मनु' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स' से दर्शकों का दिल जीता है.

कंगना का कहना है कि एक्टिंग ने उन्‍हें अपने आप को खुलकर व्‍य‍क्‍त करने का मौका दिया है. एक्टिंग ने उन्‍हें उनकी ऊर्जा को सही दिशा में इस्‍तेमाल करने की क्षमता दी है. कंगना ने इस मौके पर अपने माता-पिता के साथ अपने तनावपूर्ण रिश्‍ते पर भी बात की. अपने पिता की इच्‍छा के खिलाफ फिल्‍म इंडस्‍ट्री में कदम रखने वाली कंगना का कहना है कि कलात्‍मक क्षेत्र में काम करने की वजह से मैं संपूर्ण व्‍यक्तित्‍व पाने में सफल रही हूं.

कंगना ने अपनी बातों में साफ किया कि फिटनेस उनके लिए कितनी मायने रखती है. कंगना ने कहा कि जब वह ज्‍यादा दिन तक व्‍यायाम नहीं कर पाती या ध्‍यान नहीं कर पाती तो उन्‍हें इससे अपने अंदर काफी खालीपन महसूस होता है. तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली कंगना जल्‍द ही 'रंगून', 'रानी लक्ष्मी बाई' और 'सिमरन' आदि फिल्‍मों में नजर आएंगी.

(इनपुट एजेंसी से भी)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
'मेरे अंदर मां बनने की भावनाएं आने लगी हैं. मैं अब मां बनना चाहती हूं' : कंगना रनौत
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com