'गैंगस्‍टर' मिलने से पहले एक अडल्‍ट फिल्‍म का हिस्‍सा बनने वाली थीं कंगना रनौत

'गैंगस्‍टर' मिलने से पहले एक अडल्‍ट फिल्‍म का हिस्‍सा बनने वाली थीं कंगना रनौत

नई दिल्‍ली:

कंगना रनौत अपनी उम्‍दा एक्टिंग और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार कंगना ने कहा है कि उन्‍होंने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्‍म 'गैंगस्‍टर' साइन करने से पहले एक अडल्‍ट फिल्‍म साइन कर ली थी. 29 साल की कंगना ने एक टीवी शो को दिए अपने इंटरव्‍यू में अपने करियर के बारे में बात की और यह बताया कि कैसे वह हिंदी फिल्‍म इंडस्‍ट्री का हिस्‍सा बनने से पहले ही एक अडल्‍ट फिल्‍म साइन कर चुकी थीं.

इस फिल्‍म के लिए कंगना को एक फोटोशूट करना था जिसके लिए वह राजी हो गईं लेकिन जब वह वहां पहुंची तो उन्‍हें यह काफी संदेहास्‍पद लगा. उन्‍होंने कहा कि 'मुझे वह ठीक नहीं लगा.' कंगना ने बताया कि वह उस समय अपनी टीनऐज में थी जब मुझे यह रोल ऑफर हुआ था. कंगना का कहना है, 'मुझे लगता है कि यह मेरी खासियत है कि मैं हर ऑफर के लिए हां कहती हूं.'

 
kangna

अपने करियर के बारे में बात करते हुए कंगना रनौत ने बताया, 'मैं जानती थी कि यह गलत है लेकिन फिर मैंने तय किया कि ठीक है, मैं यह कर लूंगी. उसके बाद मैं इस फिल्‍म के लिए फोटोशूट पर गई जहां उन्‍होंने मुझे पहनने के लिए सिर्फ एक रोब (लबादा जैसा) दिया. वह मुझे किसी अश्‍लील फिल्‍म जैसा लग रहा था और मुझे लगा कि यह करना सही नहीं हैं क्‍योंकि वह सच में सही फिल्‍म नहीं थी.'

कंगना ने बताया, 'तब मुझे 'गैंगस्‍टर' मिली और मैंने तय कर लिया कि मैं यह फिल्‍म करुंगी. उस फिल्‍म के प्रोड्यूसर मेरे पीछे पड़ गए थे. मैं परेशानी में पड़ गई थी क्‍योंकि मैं पूरी तरह उस प्रोजेक्‍स से गायब हो गई थी. उन्‍होंने कहा कि अगर मुझे 'गैंगस्‍टर' नहीं मिलती तो शायद मैं वह फिल्‍म कर लेती.

बता दें कि कंगना को 2016 में उनकी फिल्‍म 'तनु वेड्स मनु' के लिए तीसरा राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार दिया गया है. इससे पहले वह अपनी फिल्‍म 'क्‍वीन' के लिए सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री और 'फैशन' के लिए सर्वश्रेष्‍ठ सहायक अभिनेत्री का पुरस्‍कार जीत चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com