Jasmin Bhasin ने अली गोनी की फैमिली के साथ की इफ्तार की तैयारी, देखें Video

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और बिग बॉस 14 में भी वह नजर आई थीं. अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अली गोनी की फैमिली के साथ नजर आ रही हैं.

Jasmin Bhasin ने अली गोनी की फैमिली के साथ की इफ्तार की तैयारी, देखें Video

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और बिग बॉस 14 में भी वह नजर आई थीं. बिग बॉस 14 में टीवी एक्टर अली गोनी (Aly Goni) ने उनके दोस्त की तरह एंट्री मारी थी. लेकिन यह दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई और शो खत्म होने के बाद से दोनों को अकसर एक साथ देखा जा सकता है. अली गोनी की बहन इल्हाम गोनी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अली गोनी और उनके परिवार के साथ इफ्तार की तैयारी करती नजर आ रही हैं. लेकिन इस वीडियो के साथ जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin Video) ने अली गोनी की शिकायत भी लगाई है. 

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) के इस वीडियो के साथ इल्हाम गोनी ने लिखा है, 'इफ्तार की तैयारी हो रही है. अली को देखो ऑर्डर दे रहा है और जैस्मिन भी उसे उसी तरह लौटा रही है और जहांजेब के एक्टिंग के दो रुपये काटो...' इस वीडियो में जैस्मिन भसीन को किचन में काम करते हुए देखा जा सकता है. इस तरह जैस्मिन भसीन अली गोनी और उनकी फैमिली के साथ रमजान के दौरान समय गुजार रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के करियर की बात करें तो वह 'टशन-ए-इश्क', 'दिल से दिल तक' और कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं. वहीं, अली गोनी ने टीवी की दुनिया में सीरियल ये है मोहब्बतें से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. जैस्मिन भसीन साउथ में भी कई फिल्में कर चुकी हैं जबकि अब खबर आ रही है कि वह पंजाबी सिनेमा में भी दस्तक दे सकती हैं.