विज्ञापन
This Article is From Mar 05, 2017

इश्कबाज अभिनेत्री नवीना बोले ने बॉयफ्रेंड से की शादी, रिसेप्शन में पहुंचे शिवाय, अनिका

<i>इश्कबाज</i> अभिनेत्री नवीना बोले ने बॉयफ्रेंड से की शादी, रिसेप्शन में पहुंचे शिवाय, अनिका
इश्कबाज की नवीना बोले ने की शादी.
नई दिल्ली: स्टार प्लस के चर्चित सीरियल इश्कबाज की टिया उर्फ नवीना बोले अपने बॉयफ्रेंड करणजीत के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. उनकी शादी का रिसेप्शन शनिवार रात को रखा गया था जिसमें नवीना के सभी साथी कलाकार पहुंचे थे. शिवाय (नकुल मेहता) और अनिका (सुरभि चांदना) मेहमानों की लाइन में सबसे आगे खड़े दिखे. बताते चलें कि पिछले सप्ताह ही इश्कबाज में टिया और शिवाय की शादी का ट्रैक खत्म हुआ है जिसके बाद टिया शिवाय और अनिका की जिंदगी से जा चुकी है. हालांकि कहा जा रहा है कि टिया ने शो नहीं छोड़ा है और उन्होंने शादी के लिए छुट्टी ली है.

नवीना ने इस साल 22 जनवरी को अपने बॉयफ्रेंड करण जीत से सगाई की थी. नकुल मेहता ने 27 फरवरी को इंस्टाग्राम पर अपनी और नवीना के तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें शादी की बधाई दी थी. नवीना और करण की शादी के रिसेप्शन में नकुल और सुरभि के अलावा कुणाल जयसिंह, लीनेश मट्टू, नेहा लक्ष्मी अईयर, मृणाल देशराज, महेश ठाकुर, शुभ्रा राजपूत आदि कलाकार भी पहुंचे थे.

यहां देखें शादी की कुछ तस्वीरेंः
 

 

 
 

A post shared by @shivaayanikafcx on



इश्कबाज में अब प्रियंका और एसीपी रणवीर सिंह रंधावा की शादी का ट्रैक शुरू हुआ है. शो में एसीपी की मां कामिनी की एंट्री और अनिका के पूर्व मंगेतर दक्ष की रीएंट्री हुई है. शो में दक्ष और कामिनी ओबेरॉय परिवार के खिलाफ साजिश करते नजर आएंगे. वहीं इश्कबाज के स्पिन ऑफ दिल बोले ओबेरॉय में गौरी की ओबेरॉय मेंशन में एंट्री हो गई है, वहीं स्वेतलाना के साथ रोका करने के ओमकारा के फैसले की वजह से उसके पिता तेज और बाकी घरवालों के बीच दूरियां आने लगी हैं.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
<i>इश्कबाज</i> अभिनेत्री नवीना बोले ने बॉयफ्रेंड से की शादी, रिसेप्शन में पहुंचे शिवाय, अनिका
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com