ट्विटर पर तीखे कमेंट्स का शालीनता से जवाब देते रहे अभिषेक बच्चन

ट्विटर पर तीखे कमेंट्स का शालीनता से जवाब देते रहे अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन (फाइल फोटो)

अभिषेक बच्चन की करन तलवार नामक स्टैंड-अप कमीडियन के साथ ट्विटर पर अच्छी खासी नोंकझोंक हो गई। करन की पहचान बॉलीवुड स्टार्स के साथ असभ्य होने से ज्यादा है। ट्विटर पर उन्होंने अभिषेक बच्चन को निशाने पर लिया तो बच्चन ने बेहद शालीनता से जवाब दिए।

बुधवार रात की इस ट्विटर नोंकझोंक में करन तलवार ने लिखा- जीवन सिर्फ जवाबों का नाम नहीं है बल्कि सवालों का नाम है। मेरा करियर कहां जा रहा है? क्या मैं ठीक ठाक कमा रहा हूं? मैं अभी तक @juniorbachchan को फॉलो क्यों कर रहा हूं?

इस पर अभिषेक ने कहा- ये रहे जवाब ; 1. कहीं नहीं। 2. तुम्हारी काबीलियत के लिए? Hell yeah! 3. मैं नहीं जानता. मैं तुम्हें फॉलो करना सालों पहले छोड़ दिया था।

करन बार बार अभिषेक को लेकर तीखे कमेंट करते रहे लेकिन हर बार अभिषेक ने शालीनता से जवाब दिए।

करन तलवार- लगता है कि तुम में और मुझमें काफी कुछ कॉमन है। सिवाए इसके कि मैंने जो थोड़ा बहुत कुछ हासिल किया वह खुद से किया है, बिना अपने पापा की मदद से।

अभिषेक बच्चन- वाओ!! क्या शानदार वापसी की है दोस्त। ऐसा पहले कभी नहीं सुना। आउच! और तुमसे अलग... मैं जो भी कुछ हूं, अपने परिवार की वजह से हूं तो मैं इस पर नाज करता हूं।

करन तलवार-  क्या कहूं.. इसीलिए करियर कहीं नहीं जा रहा है। सॉरी गायज। मुझे नहीं कहना चाहिए कि @juniorbachchan अपने पिता की वजह से फेमस हैं। वह असल में अपनी बीवी की वजह से फेमस हैं।

इसके अलावा भी कुछ ट्वीट और किए गए करन की तरफ से। जिनके जवाब में बच्चन एकदम शालीन ही रहे।

अभिषेक ने लिखा- Aww  तुम्हारा बहुत बहुत शुक्रिया। पता है क्या? तुमने कुछ और फॉलोअर्स हासिल कर लिए। सोचो तो मैंने तुम्हें थोड़ा और फेमस कर दिया! मुबारक हो।

ज्यादातर लोगों ने ट्विटर पर अभिषेक की साइड ली और तलवार की तीखी आलोचना की।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिषेक बच्चन आखिरी बार ऑल इज वेल में देखे गए थे और अब उनकी अगली फिल्म नीरज वोरा की हेरा फेरी 3 होगी। सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ वह इसमें तिगड़ी के तीसरे बंदे होगे। फिल्म में जॉन अब्राहम, नेहा शर्मा और ईषा गुप्ता होंगी।