जानें, एक यौनकर्मी पर बनी इम्तियाज अली की यह फिल्म क्यों हो रही है वायरल

जानें, एक यौनकर्मी पर बनी इम्तियाज अली की यह फिल्म क्यों हो रही है वायरल

नई दिल्ली:

'जब वी मेट', हाईवे जैसी कई बेहतरीन फिल्मों और इनमें मजबूत महिला किरदारों को दिखाने के मशहूर फिल्म निदेशक इम्तियाज अली ने 'इंडिया टुमॉरो' नाम से एक शॉर्ट फिल्म फेसबुक पर रिलीज की है। बड़े पर्दे की फिल्मों की तरह ही इस पांच मिनट की फिल्म में भी उन्होंने दमदार पंच डाले हैं।

इम्तियाज द्वारा करीब 24 घंटे पहले जारी इस फिल्म की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है और अब तक इसे करीब तीन लाख बार देखा जा चुका है। इस शॉर्ट फिल्म में एक यौनकर्मी और उसके ग्राहक के बीच बातचीत दिखाई गई, जिसे देख कर आप चकित हो जाएंगे।

इस फिल्म में एक व्यक्ति स्टॉक मार्केट में उसके निवेश की गिरती कीमतों को लेकर फोन पर बात कर रहा है। वहीं पास खड़ी एक महिला उसकी बातचीत सुनती है और इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए बार-बार उसे टोकती है। महिला की टोका-टोकी से शुरू में तो वह शख्स परेशान होता है, लेकिन जल्द ही उसे एहसास होता है कि वह शेयर मार्केट के बारे में काफी कुछ जानती है और फिर वह उस महिला से अपने निवेश पर सलाह भी मांगता है। फिल्म में उसके बाद जो होता वह आपको शर्तिया दंग कर देगा। हालांकि इस बारे में हम ज्यादा जानकारी नहीं दे सकते, इसके लिए आपको फिल्म ही देखनी होगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(नोट-  इस वीडियो के कुछ हिस्से बच्चों के लिए अनुपयुक्त हो सकते हैं। दर्शकों से अनुरोध है कि वह अपने विवेक का उपयोग करें)

 
#IndiaTomorrow

My short film - #IndiaTomorrow

Posted by Imtiaz Ali on Tuesday, April 5, 2016