मैं अपना बेबी बंप छिपाने की कोशिश नहीं करूंगी: गर्भावस्था पर करीना कपूर खान

मैं अपना बेबी बंप छिपाने की कोशिश नहीं करूंगी: गर्भावस्था पर करीना कपूर खान

मां बनने वाली हैं करीना कपूर खान. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • साल के अंत में अपना पहला बच्चा एस्पेक्ट कर रही हैं करीना.
  • बोलीं, 'मुझे गर्भवती होने पर गर्व है और इसमें छिपाने वाली कोई बात नहीं.'
  • इससे मेरे करितयर और काम पर कोई फर्क नीहं पड़ेगा.
मुंबई:

अभिनेत्री करीना कपूर खान गर्भवती हैं और अपने और अभिनेता सैफ अली खान के पहले बच्चे का इंतजार कर रही हैं. उनका कहना है कि वह किसी भी रोल के लिए फिल्म में अपना बेबी बंप छिपाने की कोशिश नहीं करेंगी. उन्होंने कहा, 'गर्भावस्था से मेरा काम और करियर प्रभावित नहीं होगा.'

करीना ने कहा, "बेशक मैं सामान्य रूप से अपनी जिंदगी जिउंगी. मैं एक कामकाजी महिला हूं और इसमें कोई बुराई नहीं है. मैं अपने काम को प्यार करती हूं और इसके लिए जुनूनी हूं. जब मैं अपनी मां की कोख में थी तब से एक्ट्रेस बनना चाहती हूं. इसलिए 80 साल की उम्र तक काम करूंगी."

उन्होंने कहा, "मैं जो भी रोल करूं इसे छिपाने की कोशिश नहीं करूंगी. मुझे इस बात पर (गर्भवती होने पर) गर्व है और इसमें छिपाने वाली कोई बात नहीं है. जो भी फिल्म मैं चुनुंगी उसमें आप मुझे वैसे ही देखेंगे जैसी मैं हूं. फिलहाल मैं तारीखों पर काम कर रही हूं, तो सब कुछ इस बात पर निर्भर करता है कि मैं कैसा महसूस करती हूं."

करीना अक्टूबर में शशांक घोष की 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग शुरू करेंगी. इस फिल्म में सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. "वीरे दी वेडिंग" एक रोमैंटिक कॉमेडी फिल्म है जिसमें चार लड़कियां दिल्ली से यूरोप के ट्रिप पर निकलती हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com