यह ख़बर 20 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

दीपिका पादुकोन के साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं : रणबीर कपूर

खास बातें

  • रणबीर कपूर ने एक बयान में कहा, "हम पेशेवर हैं, और परिपक्व हो चुके हैं, इसलिए अब एक साथ काम करने में कोई असहजता नहीं होती।"
मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर का कहना है कि उन्हें उनकी पूर्व महिला मित्र और सह-अभिनेत्री दीपिका पादुकोन के साथ आगे भी फिल्मों में काम करते रहने में कोई परेशानी नहीं है। रणबीर कपूर इन दिनों अयान मुखर्जी की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोन भी मुख्य भूमिका में हैं।

रणबीर कपूर ने एक बयान में कहा कि दीपिका काफी भावुक और महत्वाकांक्षी लड़की है। उनका कहना था, "जब आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ काम करते हैं, जो उतना ही प्रेरित हो, जितना आप खुद हैं, तो उसके साथ काम करने का अनुभव ही कुछ और होता है। मैं उनके (दीपिका के) साथ काम करता हुआ बेहद सहज महसूस करता हूं और मुझे कतई अटपटा नहीं लगता। हम पेशेवर हैं, और परिपक्व हो चुके हैं, इसलिए एक साथ काम करने में असहजता नहीं होती।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोन इससे पहले वर्ष 2008 में रिलीज़ हुई सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित 'बचना ए हसीनों' में नज़र आए थे, जिनमें इन दोनों के अतिरिक्त बिपाशा बसु और मिनिषा लाम्बा भी मुख्य भूमिकाओं थीं।