यह ख़बर 02 जून, 2014 को प्रकाशित हुई थी

बॉलीवुड में मेरा कोई दोस्त नहीं : सोनाक्षी सिन्हा

मुंबई:

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की जानीमानी अदाकारा हैं, लेकिन उनका कहना है कि बॉलीवुड में उनका कोई दोस्त नहीं है, क्योंकि उन्होंने अभिनेत्रियों के साथ काम नहीं किया है।

'दबंग' अभिनेत्री सोनाक्षी ने कहा, मुझे नहीं लगता कि उद्योग में मेरा कोई दोस्त है। अगर आपने मेरी फिल्में देखी हैं, मैंने एकल भूमिकाएं की हैं, फिल्मों में मैंने अन्य अभिनेत्रियों के साथ काम नहीं किया है। इसलिए मैं अन्य अभिनेत्रियों से ज्यादा घुली-मिली नहीं हूं। हम सभी कभी मिलते हैं तो पुरस्कार समारोहों में ही मिलते हैं।

मल्टी-स्टारर फिल्म में अभिनय करने के सवाल पर सोनाक्षी ने कहा, क्यों नहीं? बिल्कुल, मैं ऐसी फिल्म करना चाहूंगी और मेरी अगली फिल्म 'एक्शन जैक्शन' मल्टी-स्टारर फिल्म है।

सोनाक्षी की अगली फिल्म 'हॉलीडे : ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी' है, जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी।

फिल्म में सोनाक्षी इंटर-कॉलेज प्रतिस्पर्धा में एक मुक्केबाजी करती भी भी नजर आएंगी। सोनाक्षी ने बताया, मुक्केबाजी के हावभाव सीखने के लिए अक्षय ने मुझे मुक्केबाज विजेंदर सिंह से मिलवाया था। उन्होंने मुक्केबाजी के बुनियादी हावभाव सिखाकर मेरी मदद की। इससे मुझे काफी मदद मिली।

सोनाक्षी फिल्म में अपने रूप के लिए विशेषज्ञों से मदद की जरूरत होती है लेकिन फैशन डिजाइनिंग की छात्रा रह चुकीं सोनाक्षी डिजाइनरों सहयोग देना पसंद करती हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनाक्षी ने कहा, जहां तक कपड़ों का सवाल है तो इस बारे में मैंने कुछ सहयोग दिया। इसलिए मेरे साथ जो भी स्टाइलिस्ट या डिजाइनर काम करनता है मैं उनके साथ बैठकर सब निर्धारित करती हूं और वे मुझे विकल्प देते हैं। मैं बहुत सहयोग देती हूं, इसलिए यह संयुक्त कार्य है।