यह ख़बर 14 अगस्त, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मैं कुछ साबित करने के लिए फिल्में नहीं करती : सोनाक्षी सिन्हा

(चित्र परिचय- सोनाक्षी सिन्हा का फाइल फोटो)

खास बातें

  • ज्यादातर पुरुष किरदारों पर केंद्रित फिल्मों में काम करने वाली सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि वह किसी के सामने कुछ साबित करने के लिए फिल्में साइन नहीं करती हैं।
मुंबई:

ज्यादातर पुरुष किरदारों पर केंद्रित फिल्मों में काम करने वाली सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि वह किसी के सामने कुछ साबित करने के लिए फिल्में साइन नहीं करती हैं।

सोनाक्षी ने कहा, मैं कुछ साबित करने के लिए फिल्में नहीं करती। मेरी अदाकारी को लेकर किसी ने भी मुझ पर अंगुली नहीं उठाई है। मेरी पहली फिल्म से ही लोगों ने मेरे काम को सराहा है। उन्होंने कहा कि वह अच्छा अभिनय और नृत्य करती है। इसलिए इस क्षेत्र में मुझे कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है। फिल्म ‘दबंग’ में सलमान खान के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली सोनाक्षी अक्षय कुमार के साथ ‘राउडी राठौर’ और अजय देवगन के साथ ‘सन ऑफ सरदार’ जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इस 26 वर्षीय अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें ‘मसाला’ फिल्में देखना और इनमें काम करना पसंद है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनाक्षी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा’ को लेकर खासी उत्साहित हैं। मिलन लूथरिया द्वारा निर्देशित इस रोमांटिक ड्रामा में वह एक बार फिर से अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी। इससे पहले फिल्म ‘राउडी राठौर’ और ‘जोकर’ में भी दोनों एक साथ काम चुके हैं।