जब अपने फेसबुक अकाउंट पर ऋतिक रोशन को दिखी किसी और की प्रोफाइल पिक...

जब अपने फेसबुक अकाउंट पर ऋतिक रोशन को दिखी किसी और की प्रोफाइल पिक...

(फोटो साभार : ऋतिक रोशन द्वारा फेसबुक पर शेयर की गई तस्वीर)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया, लेकिन एक दिन के अंदर समस्या ठीक हो गई और अभिनेता अब फिर से उसका इस्तेमाल कर रहे हैं. 42 साल के अभिनेता के प्रशंसक मंगलवार शाम हैरान हो गए थे, जब उन्होंने ऋतिक के फेसबुक प्रोफाइल की डिस्प्ले पिक्चर में उनकी बजाए किसी दूसरे युवक की तस्वीर देखी.
 

अकाउंट से लाइव स्ट्रीमिंग शुरू हो गई और उसमें 2,500 से अधिक लोग शामिल हो गए, लेकिन उन्होंने बाद में महसूस किया कि ऋतिक की जगह कोई दूसरा इंसान ऐसा कर रहा है.अभिनेता ने अकाउंट वापस पाने के बाद अपने फेसबुक पेज पर लिखा, ‘एक मेहनती इंसान ने दिन में मेरा पेज हैक कर लिया. हालांकि समस्या पर ध्यान दिया गया और अब मेरा पेज फिर से ठीक हो गया.’
 



हालांकि कि यह पहली बार नहीं है कि किसी बॉलीवुड सेलेब का सोशल नेटवर्किंग साइट हैक किया गया हो, इससे पहले भी कई सेलेब्स इसके शिकार हो चुके हैं. पिछले साल इरफान खान का फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया था. गौरतलब है कि इरफान उस वक्त राजस्थान के जैसलमेर शहर के दूरदराज के इलाकों में शूटिंग कर रहे थें और उन्हें अपना फेसबुक अकाउंट हैक होने की बात मालूम नहीं थी.

एक बयान में कहा गया था कि इरफान के फेसबुक पेज पर उनकी टीम को अचानक बेतरतीब पोस्ट नजर आई थी. उन्हें अकाउंट हैक होने की बात समझते देर नहीं लगी और उन्होंने इसे हैकर की ओर से कोई और नुकसान पहुंचाने से पहले तुरंत अकाउंट की नए सिरे से सेटिंग कर ली थी.

वहीं, पिछले महीने बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा का भी ट्विटर अकाउंट किसी ने हैक कर लिया था. नेहा ने पाया कि कोई उनके अकाउंट से महिलाओं की गंदी तस्वीरें शेयर कर रहा है. इस पर नेहा ने तुरंत ट्वीट कर बताया था कि उनका अकाउंट हैक हो चुका है, साथ ही भद्दी पोस्ट के लिए उन्होंने लोगों से माफी भी मांगी थी. पिछले साल शाहिद कपूर भी ऑनलाइन हैकिंग के शिकार हुए थे. उनका फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया था. शाहिद ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी थी, उन्होंने ट्वीट किया था, 'मेरा फेसबुक खाता हैक कर लिया गया है और जल्दी ही बहाल कर दिया जाएगा.' हैक होने के कुछ देर बाद शाहिद ने ट्विटर पर लिखा था, 'फेसबुक खाता बहाल हो गया है। गणपति बप्पा मोरया।'
(इनपुट एजेंसियों से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com