'जुड़वा 2' जैकलीन फर्नांडिज निभाएंगी करिश्‍मा कपूर का रोल, लेकिन सलमान की तरह करिश्‍मा ने नहीं की कोई मदद

'जुड़वा 2' जैकलीन फर्नांडिज निभाएंगी करिश्‍मा कपूर का रोल, लेकिन सलमान की तरह करिश्‍मा ने नहीं की कोई मदद

खास बातें

  • जैकलीन को करिश्‍मा कपूर ने नहीं दिए हैं कोई टिप्‍स
  • करिश्‍मा कपूर की पुरानी फिल्‍में देख कर जैकलीन कर रही हैं तैयारी
  • जुड़वा 2 में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी जैकलीन फर्नांडिज और तापसी पन्‍नू
नई दिल्‍ली:

जैकलीन फर्नांडिज इन दिनों फिल्‍म 'जुड़वा 2' के लिए तैयारी कर रही हैं. इस फिल्‍म में जैकलीन करिश्‍मा कपूर के किरदार में नजर आएंगीं. 1997 की सुपरहिट फिल्‍म 'जुड़वा' के इस सीक्‍वेल में सलमान खान का किरदा वरुण धवन निभा रहे हैं जबकि रंभा के किरदार में तापसी पन्‍नू नजर आएंगी. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस को जैकलीन ने बताया कि इन दिनों इस रोल की तैयारी के लिए वह करिश्‍मा कपूर की पुरानी फिल्‍मों को देख रही हैं. 1997 में आई फिल्‍म 'जुड़वा' को डायरेक्‍टर डेविड धवन ने निर्देशित किया था और इस फिल्‍म में सलमान खान दोहरी भूमिका में नजर आए थे.

जब जैकलीन ने पूछा गया कि क्‍या उन्‍हें इस फिल्‍म की तैयारी के लिए करिश्‍मा कपूर से कोई टिप्‍स मिले हैं तो जैकलीन ने कहा, 'नहीं, करिश्‍मा ने मुझे इसके लिए कोई टिप्‍स नहीं दिए हैं, लेकिन मैं उनकी कई सारी फिल्‍में देख रही हूं. वह एक शानदार अभिनेत्री हैं.

बता दें कि हाल ही में जब वरुण धवन ने इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू की तो उन्‍होंने मीडिया को बताया कि सलमान खान ने वरुण को अपनी कई सारी पुरानी जीन्‍स से भरा हुआ एक कार्टून भेजा था और फोन कर के कहा कि इससे उसे किरदार को समझने में मदद मिलेगी. 'जुड़वा 2' को इसी साल सितंबर में रिलीज होने के कयास लगाए जा रहे हैं. इस फिल्‍म में वरुण धवन भी डबल रोल में नजर आने वाले हैं और उनके साथ तापसी पन्‍नू और जैकलीन रोमांस करते हुए नजर आएंगे.

 
judwaa 2 jacquelin fernandez

जैकलीन और वरुण फिल्‍म 'ढिशुम' में नजर आ चुके हैं लेकिन ऐसा पहली बार होगा जब तापसी पन्‍नू और वरुण धवन एक साथ नजर आएंगे. जैकलीन हाल ही में करण जौहर के चैट शो में नजर आईं थीं. इस शो में उनके हंसमुंख स्‍वभाव के बारे में बात करते हुए करण जौहर ने कहा कि उन्होंने कभी जैकलीन को दुखी या उदास नहीं देखा. वह हमेशा खुश रहती हैं, दोनों ने एक डांस रियलिटी शो को साथ में जज किया था जिसमें जैकलीन कम हंसे इसके लिए करण उन्हें चिकोटी काटते रहते थे ताकि उन्हें थोड़ा दर्द हो और वह थोड़ी शांत बैठे.

(इनपुट एजेंसी से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com