आमिर खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक जानिए कैसे मनेगी आपके फेवरेट सितारों की दिवाली

आमिर खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक जानिए कैसे मनेगी आपके फेवरेट सितारों की दिवाली

दिवाली पर अपने-अपने घरों में पार्टी का आयोजन करेंगे अमिताभ बच्चन और आमिर खान. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

चारों तरफ दिवाली की धूम है, घर, बाजार, सड़क हर जगह लाइटों की सजावट है. ऐसे में हमारे बॉलीवुड के सितारे कैसे पीछे रह सकते हैं, उन्होंने भी दिवाली के लिए खास तैयारियां कर रखी हैं. आमिर खान, संजय दत्त, ऋतिक रोशन जैसे कुछ सितारों के प्रतिनिधियों ने उनके दिवाली का प्लान शेयर किया है. तो आइए जानते हैं कौन, कहां और कैसे दिवाली मनाने वाला है.

तो शुरू करते हैं मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट आमिर खान से जो अपने परिजनों और खास दोस्तों के लिए घर में ही दिवाली की पार्टी आयोजित करने वाले हैं. इसी तरह महानायक अमिताभ बच्चन भी दिवाली पर अपने घर में पार्टी देने वाले हैं.

इस साल की शुरुआत में यरवदा जेल से रिहा हुए अभिनेता संजय दत्त अपने घर में लक्ष्मी पूजा करेंगे और अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे. वह अमिताभ बच्चन की पार्टी में भी शामिल होंगे.


अभिनेता ऋतिक रोशन अपने बेटों हृदान और हृहान के साथ त्योहार मनाएंगे. दिवाली के बाद वह काबिल के प्रमोशन में बिज़ी होने वाले हैं.

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म 'ट्रिपल एक्स' के प्रमोशन से ब्रेक लेकर बेंगलुरु में अपने माता-पिता और बहन के साथ दिवाली मनाएंगी. दिवाली के बाद वह संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग शुरू करेंगी.

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर अपने परिवार और दोस्तों के साथ दिवाली मनाएंगे. वहीं 'रॉक ऑन 2' श्रद्धा के सहकलाकार फरहान अख्तर फिल्म के बाकी सदस्यों के साथ दिवाली मनाएंगे.


फिल्म 'बरेली की बर्फी' की शूटिंग में व्यस्त अभिनेता राजकुमार राव फिल्म के सेट पर ही दिवाली मनाएंगे. फिल्म में उनकी सहकलाकार कृति सेनन लखनऊ में शूटिंग से ब्रेक लेकर दिल्ली आएंगी. यहां वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ दिवाली मनाएंगी.

अभिनेत्री यामी गौतम भी अपने परिवार के साथ दिवाली सेलिब्रेट करने चंडीगढ़ जाएंगी. वहीं राधिका आप्टे अपने पति बेनेडिक्ट टेलर के पास लंदन जाएंगी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com