विज्ञापन
This Article is From Oct 03, 2014

रमेश सिप्पी पहले जैसी शरारतें करते रहते हैं : हेमा मालिनी

रमेश सिप्पी पहले जैसी शरारतें करते रहते हैं : हेमा मालिनी
मुंबई:

अभिनेत्री हेमा मालिनी और फिल्मकार रमेश सिप्पी पूरे 40 साल बाद फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। हेमा ने कहा कि रमेश अब भी पहले जैसे ही हैं और उनके साथ खूब शरारतें करते हैं।

हेमा और रमेश 1970 के दशक में 'अंदाज', 'सीता और गीता' और 'शोले' जैसी सुपरहिट फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

अब लगभग 40 सालों बाद फिर से दोनों फिल्म 'शिमला मिर्ची' में साथ काम कर रहे हैं। अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री राकुल प्रीत सिंह भी फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में हैं।

हेमा से यह पूछने पर कि क्या रमेश और उनकी जोड़ी फिर से एक सुपरहिट फिल्म देने वाली है, उन्होंने कहा, अभी फिल्म की शूटिंग शुरू ही हुई है और इस समय यह कहना काफी मुश्किल है कि हमारी फिल्म पहले की तरह सुपरहिट होगी। मैं रमेश जी के साथ करीब 40 साल बाद काम कर रही हूं.. हमने इस तरह काम शुरू किया जैसे बीच में इतना लंबा अंतराल रहा ही न हो।

हेमा ने कहा कि रमेश के साथ उनके काफी दोस्ताना रिश्ते हैं। उन्होंने कहा, वह मेरे साथ खूब शरारतें करते हैं। उनकी आंखों में चमक होती है ओर होठों पर एक रहस्यमयी मुस्कान जो इतने समय बाद भी धूमिल नहीं हुई। वह अब भी पहले की तरह हैं। रमेश जी के साथ शूटिंग करना अब भी बेहद मजेदार है।

सूत्रों के अनुसार, फिल्म की कहानी एक एकल महिला के बारे में है, जो एक बेटी (राकुल प्रीत सिंह) की मां (हेमा मालिनी) है। फिल्म की कहानी तब और रोचक हो जाती है, जब मां-बेटी को एक ही शख्स से प्यार हो जाता है।

फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में पूछे जाने पर हेमा ने कहा, ऐसा नहीं है कि पहली बार मैं कोई अलग तरह का किरदार निभा रही हूं। मैंने 'राही' और 'लाल पत्थर' जैसी फिल्में भी की हैं, जिनमें मैंने अलग हटके भूमिकाएं निभाईं। लेकिन 'शिमला मिर्ची' कोई उत्तेजक या भड़काऊ फिल्म नहीं है, यह मानवीय रिश्तों पर आधारित बेहद प्यारी फिल्म है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
International Emmy Awards 2024: द नाइट मैनेजर को मिला नॉमिनेशन, अनिल कपूर के छलके खुशी के आंसू
रमेश सिप्पी पहले जैसी शरारतें करते रहते हैं : हेमा मालिनी
28 करोड़ की इस फिल्म ने कमाए थे 85 करोड़, एक वीरान हवेली, एक शैतान और दो उसके बंधक, रोंगटे खड़े कर देगी कहानी
Next Article
28 करोड़ की इस फिल्म ने कमाए थे 85 करोड़, एक वीरान हवेली, एक शैतान और दो उसके बंधक, रोंगटे खड़े कर देगी कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com