विज्ञापन
This Article is From Jun 23, 2017

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की 'जग्‍गा जासूस' में कुछ ऐसा होगा गोविंदा का कैमियो लुक...

अपनी कमबैक फिल्‍म 'आ गया हीरो के बाद' गोविंदा 'जग्‍गा जासूस' में काफी अनोखे अंदाज में नजर आने वाले हैं. गोविंदा को इस फिल्‍म के लुक में आप एक ऐसे व्‍यक्ति की भूमिका में देखेंगे जिसके बाद काफी बढ़े हुए हैं.

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की 'जग्‍गा जासूस' में कुछ ऐसा होगा गोविंदा का कैमियो लुक...
फिल्‍म 'जग्‍गा जासूस' का एक सीन.
नई दिल्‍ली: कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की आने वाली फिल्‍म 'जग्‍गा जासूस' को लेकर फैन्‍स में काफी उत्‍सुकता है. ब्रेक अप के बाद कैटरीना और रणबीर की केमिस्‍ट्री तो इस फिल्‍म के लिए एक्‍साइटमेंट पैदा कर ही रही है, लेकिन इस फिल्‍म की अतरंगी लोकेशन्‍स और जग्‍गा की अनोखी दुनिया देखने का भी लोगों को खासा इंतजार है. निर्देशक अनुराग बासु की इस फिल्‍म में एक्‍टर गोविंदा कैमियो करते नजर आएंगे. यूं तो यह बात अभी तक सामने नहीं आई थी, लेकिन अब हम आपके सामने गोविंदा का इस फिल्‍म में नजर आने वाला पहला लुक लेकर आ रहे हैं. कैटरीना और रणबीर कपूर की तरह ही गोविंदा भी इस फिल्‍म में काफी अलग लुक में नजर आ रहे हैं.

अपनी कमबैक फिल्‍म 'आ गया हीरो के बाद' गोविंदा इस फिल्‍म में काफी अनोखे अंदाज में नजर आने वाले हैं. गोविंदा को इस फिल्‍म के लुक में आप एक ऐसे व्‍यक्ति की भूमिका में देखेंगे जिसके बाद काफी बढ़े हुए हैं. फिल्‍म में गोविंदा काफी अलग-अलग अंदाज में दिखने वाले हैं. कैटरीना कैफ के एक फैनक्‍लब ने इंस्‍टाग्राम पर उनका इस फिल्‍म में दिखने वाला लुक शेयर किया है.
 
 

#Katrinakaif, #RanbirKapoor and @Govinda_herono1in a still from #JaggaJasoos!

A post shared by katrina kaif (@gorgeous_katrina) on


निर्देशक अनुराग बासु अपनी फिल्‍म 'बर्फी' के बाद एक बार फिर रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म के सुपरहिट होने की उम्‍मीद कर रहे रणबीर कपूर इस फिल्‍म से प्रोड्यूसर भी बन रहे हैं. 'जग्‍गा जासूस' के लिए रणबीर-कैटरीना के फैन्‍स को लंबा इंतजार करना पड़ा है क्‍योंकि यह फिल्‍म 3 सालों के लंबे समय के बाद रिलीज हो रही है. इस फिल्‍म का ट्रेलर और पहले दो गाने रिलीज हो चुके हैं और जल्‍द ही फिल्‍म का तीसरा गाना 'झुमरीतलैया' रिलीज होने जा रहा है. यूटीवी और डिजनी द्वारा प्रोड्यूस यह फिल्‍म 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की 'जग्‍गा जासूस' में कुछ ऐसा होगा गोविंदा का कैमियो लुक...
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com