विज्ञापन
This Article is From Apr 19, 2013

डराने में कामयाब रही है 'एक थी डायन'

मुंबई: फिल्म 'एक थी डायन' में कितनी और कौन डायन है, यह नहीं बताएंगे, वरना फिल्म देखने का मजा खत्म हो जाएगा। इतना जरूर है कि यह सुपरनैचुरल फिल्म है, जो हमें ब्लैक मैजिक और डायनों की कहानी बताती है, जो हमने कई बार बचपन में भी सुनी है।

इमरान हाशमी इस फिल्म में जादूगर की भूमिका में हैं, जो जादू दिखाने के दौरान अजीब-सी डरावनी आवाजें सुनते हैं और परेशान होकर मनोवैज्ञानिक के पास जाते हैं। मनोवैज्ञानिक उन्हें हिप्नोटाइज करके भूतकाल में ले जाता है, जहां इमरान की मुलाकात होती है, डायन से।

फिल्म में इमरान हाशमी के साथ कोंकणा सेन शर्मा, हुमा कु़रैशी और कल्की हैं और इन्हीं में से कोई है डायन। फिल्म का पेस इंटरवल से पहले काफी अच्छा है, मगर इंटरवल के बाद फिल्म डगमगाती और खिंची हुई नजर आती है।

फ़िल्म में कई ऐसे पहलू हैं, जो समझ में नहीं आते कि ये क्यों और कैसे हुआ। जैसे अगर कोई औरत डायन है, तो क्यों और कैसे बनी... क्यों वह किसी परिवार की दुश्मन बन गई और उसे तबाह कर दिया, इमरान हाशमी के पास भी पिशाच की शक्ति क्यों और कैसे है।

फिल्म के सभी कलाकारों ने अच्छा अभिनय किया है। यह कई जगहों पर डराती है और सोचने पर मजबूर करती है कि क्या यह संभव है? क्या ब्लैक मैजिक और डायन जैसी चीजें मौजूद हैं? फिल्म का संगीत भी सिचुएशन के लिहाज से ठीक है। कन्नन अय्यर का निर्देशन अच्छा है। फिल्म में सस्पेंस और थ्रिल मजबूत है। 'एक थी डायन' के क्लाइमेक्स में कहा गया है कि हर इंसान में पिशाच यानी शैतानी शक्ति होती है। बस निर्भर करता है कि उसे अच्छे के लिए इस्तेमाल करते हैं या बुरे के लिए। फिल्म के लिए रेटिंग है तीन स्टार।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
ना दिशा पटानी ना ही तृप्ति डिमरी, पुष्पा 2 का हिस्सा बनी बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, पिछली फिल्म ने कमाए थे 600 करोड़
डराने में कामयाब रही है 'एक थी डायन'
मम्मी की रैम्प वॉक देखने के लिए फैशन शो में पहुंचे नन्हे बच्चे, एक बार नहीं बार-बार देखेंगे इस मशहूर एक्ट्रेस का वीडियो
Next Article
मम्मी की रैम्प वॉक देखने के लिए फैशन शो में पहुंचे नन्हे बच्चे, एक बार नहीं बार-बार देखेंगे इस मशहूर एक्ट्रेस का वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com