अनिल कपूर की बेटियों को सलाह - जब लगे, शादी खुशी देगी, तभी शादी करना

अनिल कपूर की बेटियों को सलाह - जब लगे, शादी खुशी देगी, तभी शादी करना

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर अपनी बेटी सोनम के साथ (फाइल फोटो)

मुंबई:

एक ज़माना था, जब किसी के घर में बेटी बड़ी हो जाती थी, तो माता पिता बेचैन होकर उसके लिए अच्छे घरों में रिश्ते तलाशने लगते थे, लेकिन अब समय बदल चुका है। अब बेटियों के लिए भी पहले करियर पर ध्यान दिया जाता है, और उसके बाद शादी के बारे में सोचा जाता है। दरअसल आज वह ज़माना आ चुका है, जब खुद पिता ही कहते हैं, शादी करने के लिए शादी नहीं करना, जब मन में सचमुच इच्छा हो, तभी शादी करनी चाहिए।

जी हां, यह सलाह बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने अपनी बेटियों सोनम और रिया कपूर को दी। उन्होंने अपनी बेटियों से कहा है कि शादी सिर्फ इसलिए नहीं करना, क्योंकि शादी करनी है या समाज को दिखाना है। शादी जब भी करो, सोच-समझकर करो और जब तुम्हें लगने लगे कि शादी तुम्हें खुशी देगी, तभी करो।

अनिल कपूर का कहना है कि वह अपनी बेटियों की शादी के बारे में ज़्यादा नहीं सोचते और उन्हें इसकी कोई जल्दी भी नहीं है। हां, उन्हें उनके करियर को लेकर कुछ चिंता ज़रूर होती है। अनिल कपूर के मुताबिक उनकी बड़ी बेटी सोनम में काफी बदलाव और सुधार आया है, और वह यह जानती-समझती है कि उसे किस तरह दुनिया के सामने आना है और किस तरह काम करना है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिता होने के नाते अनिल कपूर हर तरह से अपने बच्चों का साथ देते हैं। वैसे, सोनम जानी-मानी अभिनेत्री बन चुकी हैं, और दूसरी बेटी रिया निर्माता बनकर फिल्में प्रोड्यूस कर रही हैं। उधर, बेटियों के अलावा अनिल का एक बेटा हर्षवर्धन भी है, जो राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म से बॉलीवुड में लॉन्च किया जा रहा है।