किसी के शरीर का मज़ाक उड़ाना अपमानजनक : परिणीति चोपड़ा

किसी के शरीर का मज़ाक उड़ाना अपमानजनक : परिणीति चोपड़ा

कुछ वक्त पहले परिणीति चोपड़ा ने यह तस्वीर ट्विटर पर शेयर की थी

मुंबई:

कुछ महीनों पहले अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपने नए स्लिम अवतार से सभी को चौंका कर रख दिया था। इस नए रूप के  लिए कड़ी मेहनत करने वाली परिणीति का कहना है कि महिलाओं के शरीर के बारे में मजाक उड़ाना अपमानजनक है। 27 साल की परिणीति को लगता है कि फिटनेस या रूप रंग को लेकर टिप्पणी करने का अधिकार किसी के पास नहीं है।

----- ----- ----- ----- ----- ----- -----
देखिए - परिणीति का नया लुक
----- ----- ----- ----- ----- ----- -----

एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बातचीत में परिणीति ने कहा कि ‘शरीर का मजाक उड़ाना जल्दी अतीत की बात हो जाएगी। हर चीज का दौर होता है। अगर आप खुद अपने शरीर को लेकर सहज नहीं हैं तो इसे लेकर कुछ करिए। अगर आप सहज हैं तो ऐसे ही रहने दीजिए। दूसरे लोगों को इस पर वैसे भी टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है।’ ‘किल दिल’ फिल्म की अभिनेत्री ने कहा कि चूंकि वह फिल्म जगत का हिस्सा हैं, दर्शकों को उनके दिखने या अभिनय करने को लेकर एक सम्मानजनक तरीके से टिप्पणी करने का कुछ अधिकार है। उन्होंने कहा ‘अगर आप किसी को सम्मान के साथ अपनी सोच के बारे में बताते हैं तो यह सही है लेकिन किसी के शरीर का मजाक उड़ाना अपमानजनक है।’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि कुछ महीनों से परिणीति चोपड़ा काफी फिट नज़र आ रही हैं और उनका बदला हुआ रूप प्रशंसकों और फिल्म इंडस्ट्री वालों को काफी पसंद किया जा रहा है। कुछ समय पहले उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस नए 'लुक' की कई तस्वीरें शेयर की थी जिसे देखकर न सिर्फ उनके प्रशंसक बल्कि फिल्म इंडस्ट्री की भी कई हस्तियां तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।