विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 27, 2016

...तो क्या इसलिए छोड़ दिया पुलकित सम्राट ने सलमान की बहन का साथ?

Read Time: 4 mins
...तो क्या इसलिए छोड़ दिया पुलकित सम्राट ने सलमान की बहन का साथ?
पुलकित सम्राट और यामी गौतम
नई दिल्ली: अपने परिवार की खातिर पुलकित सम्राट ने छोड़ा सलमान की 'बहन' का साथ? कुछ दिन पहले यह खबर सुर्खियों में थी और इस मुद्दे पर कोई बातचीत को तैयार नहीं था।

लेकिन बॉलीवुड जगत में चर्चा है कि पुलकित से अलग हुई पत्नी और सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा ने खुले आम यह कह दिया है कि यामी गौतम की नजरें हमेशा से पुलकित पर रही हैं। श्वेता का आरोप है कि यामी की वजह से ही पुलकित ने उन्हें छोड़ दिया है।
 

बहन की शादी में सलमान

वैसे बॉलीवुड में खानों का राज रहा है और सलमान खान से पंगा लेना हमेशा ही काफी महंगा पड़ा है। उल्लेखनीय है कि ऐश्वर्या राय के चक्कर में विवेक ओबेरॉय ने सलमान खान से पंगा लिया था। सुपरहिट फिल्मों के बाद भी बाद में उनका हाल कुछ ऐसा हुआ कि वह कुछ कर नहीं पाए और फिल्में मिलना बंद हो गईं। फिर तमाम ऐसे मौके आए जब विवेक ओबेरॉय सलमान खान से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने लगे। कई टीवी कैमरों के सामने, अवॉर्ड शो में वह सलमान से माफी मांगते नजर आए। फिर किस्मत तो चमकी और कुछ फिल्में भी मिलीं और टीवी शो में भी विवेक की एंट्री हुई। या यूं कहें किस्मत ने करवट बदली और मेहरबान हुई।
 

वैसे पुलकित और यामी अपनी आने वाली फिल्म 'सनम रे' के प्रमोशन में लगे हुए हैं और दोनों में काफी नजदीकियां भी देखी जा रही हैं। खबरें हैं कि दोनों में मोबाइल पर काफी बात हो रही और मैसेजेस का भी आदान-प्रदान हो रहा है। दोनों के बीच प्यार जैसे किसी संबंधों को तो फिलहाल दोनों ही नकार रहे हैं। लेकिन पुलकित जहां इस रिश्ते को दोस्ती तक सीमित बता रहे हैं वहीं यामी हर मुश्किल में उनका साथ देने की बात कह रही हैं।
 

कुछ हफ्तों पहले यह खबर आई थी कि सुपरस्टार सलमान खान की 'राखी बहन' श्वेता रोहिरा और उनके पति बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट की शादीशुदा जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा।
 

दोनों अलग हो गए हैं और इसके बारे में खुद श्वेता ने पुष्टि की थी। लेकिन एक इंटरव्यू में श्वेता ने बताया था, 'मैं और मेरे पति अब अलग-अलग रह रहे हैं। उन्होंने कहा था कि वे मुझसे अपने परिवार के लिए अलग हो रहे हैं। हमारे लिए फैमिली जरूरी होती है। वे हमारी लाइफलाइन हैं। इसके बाद मैंने उन्हें वह दे दिया, जो वह चाहते थे। उन्होंने परिवार के लिए मुझे छोड़ दिया।'

जानकारी के लिए बता दें कि, सलमान की बहन श्वेता रोहिरा और पुलकित सम्राट की शादी 3 नवंबर 2014 को गोवा में हुई थी। जहां, खुद सलमान ने श्वेता का कन्यादान किया था। इस दौरान सलमान के भाई अरबाज और बहनोई अतुल अग्निहोत्री भी मौजूद थे। सलमान श्वेता को अपनी सगी बहन की तरह ही मानते हैं, तभी तो वे न केवल उनकी शादी में शरीक हुए, बल्कि उनका कन्यादान भी किया था।
 

श्वेता मुंबई के एक सिंधी परिवार से आती हैं और बचपन से ही सलमान से प्रभावित हैं। एक दिन की बात है, वह सलमान के घर पहुंची और उनकी मां से कहा कि वे सलमान को राखी बांधना चाहती है। फिर क्या था, दरियादिल सलमान ने तुरंत ही हां बोल दिया और तब से वे लगातार श्वेता से राखी बंधवा रहे हैं।

गौरतलब है कि जब पुलकित एकता कपूर के शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में काम कर रहे थे। उस दौरान श्वेता एक ट्रेनी जर्नलिस्ट थीं। दोनों की मुलाकात हुई और बाद में यह मुलाकात पहले दोस्ती और फिर प्यार में बदल गई। दोनों का यह रिश्ता शादी तक पहुंचा था।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऐश्वर्या राय के बरसो रे मेघा गाने पर साउथ की एक्ट्रेस साई पल्लवी ने किया डांस, हजारों लोगों ने खूब बजाईं तालियां
...तो क्या इसलिए छोड़ दिया पुलकित सम्राट ने सलमान की बहन का साथ?
अनबन की खबरों के बीच सोनाक्षी सिन्हा के सक्सेस पर जब भाई लव सिन्हा ने कही थी ये बात, बोले- बहन को ज्यादा बोल...
Next Article
अनबन की खबरों के बीच सोनाक्षी सिन्हा के सक्सेस पर जब भाई लव सिन्हा ने कही थी ये बात, बोले- बहन को ज्यादा बोल...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com