क्या आदित्य रॉय कपूर के साथ डिनर डेट पर गई थीं कैटरीना कैफ?

क्या आदित्य रॉय कपूर के साथ डिनर डेट पर गई थीं कैटरीना कैफ?

कैटरीना कैफ और आदित्य रॉय कपूर को सोमवार रात साथ देखा गया.

खास बातें

  • कार में साथ जाते देखे गए कैटरीना कैफ और आदित्य रॉय कपूर.
  • फिल्म 'फितूर' के सेट पर हुई थी दोनों की मुलाकात.
  • सूत्रों की मानें तो दोनों का रिश्ता दोस्ती से कहीं ज्यादा है.
नई दिल्ली:

आदित्य रॉय कपूर और कैटरीना कैफ को सोमवार रात मुंबई में एक साथ देखा गया, संभवत: दोनों डिनर डेट पर जा रहे थे. दोनों की पहली मुलाकात अभिषेक कपूर की फिल्म 'फितूर' के सेट पर हुई थी जो इस साल फरवरी में रिलीज़ हुई थी.

यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर  पाई थी लेकिन दोनों कलाकारों के बीच दोस्ती बरकरार है. खबरों की मानें तो कैटरीना और आदित्य का रिश्ता दोस्ती से कुछ ज्यादा है. कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना अपने सह-कलाकार आदित्य को डेट कर रही हैं. इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो हम नहीं जानते लेकिन दोनों साथ में काफी खुश नज़र आ रहे हैं.
 

कुछ दिनों पहले दोनों 'ड्रीम टीम' का भी हिस्सा थे जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा, वरुण धवन, करण जौहर और सिंगर बादशाह भी शामिल थे.
 

कैटरीना कैफ अगले साल अनुराग बासु की फिल्म 'जग्गा जासूस' में रणबीर कपूर के साथ नज़र आने वाली हैं, वह सलमान खान के साथ दिसंबर 2017 में 'टाइगर ज़िंदा है' में भी नज़र आएंगी जो फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल बताया जा रहा है. आदित्य रॉय कपूर आलिया भट्ट और शाहरूख खान के साथ 'डियर ज़िंदगी' में नज़र आने वाले हैं, उनकी अगली फिल्म श्रद्धा कपूर के साथ 'ओके जानू' होगी.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com