यह ख़बर 09 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

डेलनाज ईरानी 'बिग बॉस' के घर से बाहर

खास बातें

  • अब बिग बॉस के घर में पांच प्रतियोगी - सना खान, राजीव पॉल, उर्वशी ढोलकिया, इमाम सिद्दीकी और निकेतन मधोक - बचे हैं, जिनके बीच 50 लाख रुपये की इनामी राशि के लिए मुकाबला जारी रहेगा। शो का फिनाले शनिवार को होगा।
मुंबई:

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' का छठा सीज़न शुरू से ही हैरान कर देने वाली घटनाओं से लबरेज़ रहा है, और ऐसी ही एक घटना में मंगलवार आधी रात को डेलनाज़ ईरानी को बिग बॉस के घर से बाहर जाने के लिए कह दिया गया।

मंगलवार की रात को बिग बॉस ने बचे हुए सभी छह प्रतियोगियों को गार्डन एरिया में इकट्ठा किया और बताया कि उनमें से एक को बाहर भेजा जा रहा है। इसके बाद डेलनाज़ और उनके पूर्व पति राजीव पॉल को अलग-अलग दो स्टूलों पर खड़ा कर दिया गया, और घोषणा की गई कि चूंकि डेलनाज़ को सबसे कम वोट हासिल हुए हैं, इसलिए उन्हें निकाला जा रहा है।
 
डेलनाज़ का इस शो से बाहर जाना सभी को हैरान कर गया है, क्योंकि वह अक्टूबर में शो की शुरुआत से ही काफी नरमी से पेश आती रही है। दर्शकों में पहले ही शो से बाहर जा चुकी अभिनेत्री आश्का गोराड़िया के काफी करीब रहीं डेलनाज़ के विजेता बनने की अटकलें भी लगाई जा रही थीं।
 
अब बिग बॉस के घर में पांच प्रतियोगी - सना खान, राजीव पॉल, उर्वशी ढोलकिया, इमाम सिद्दीकी और निकेतन मधोक - बचे हैं, जिनके बीच 50 लाख रुपये की इनामी राशि के लिए मुकाबला जारी रहेगा। शो का फिनाले शनिवार को होगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com