मुझे लगता था कि इरफान मुझे पसंद नहीं करेंगे : दीपिका पादुकोण

फिल्म पीकू के एक दृश्य की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण के अनुसार उन्हें लगता था कि 'पीकू' के उनके सह अभिनेता इरफान उनके जैसी कमर्शियल एक्ट्रैस से ज्यादा बातचीत नहीं करेंगे।

दीपिका सुजीत सरकार निर्देशित फिल्म में पहली बार इरफान के साथ काम कर रही हैं, उन्होंने कहा कि इरफान ने अपने बेहद सादे और नम्र स्वभाव से उन्हें गलत साबित किया।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, 'मैं इरफान से पहली बार फिल्म के सेट पर मिली। यह फिल्म रिश्तों को समझने के बारे में है। दरअसल, इरफान और मैंने शूट के दौरान एक दूसरे को समझा।

दीपिका ने कहा, 'मैं समझती थी कि वह (इरफान) संजीदा अभिनेता होंगे, एक संजीदा इंसान होंगे, उनके बारे में हर चीज संजीदा होगी। मेरी ऐसी धारणा मीडिया के सौजन्य से बनी। मैं समझती थी कि वह सख्त होंगे और मुझे पसंद नहीं करेंगे यहां तक कि मुझसे बात भी नहीं करेंगे। मैं एक कमर्शियल एक्ट्रैस हूं इसलिए वह मुझे कमतर मानेंगे, लेकिन वह मेरी धारणा से एकदम अलग हैं।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका ने उनके बारे में यह भी कहा कि वह बहुत मजाकिया हैं। वह बहुत शर्मीले हैं, कम बोलते हैं, लेकिन जो कुछ भी बोलते हैं वह बेहद मजाकिया होता है और उनकी प्रतिभा तो ऐसी है कि किसी पैमाने से नापी नहीं जा सकती।