'चैंपियन सॉन्ग' से मशहूर हुए क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो को मिला बॉलीवुड फिल्म में गाने का मौका!

'चैंपियन सॉन्ग' से मशहूर हुए क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो को मिला बॉलीवुड फिल्म में गाने का मौका!

ड्वेन ब्रावो (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारत में आयोजित आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान 'चैंपियन सॉन्ग' से मशहूर हुए वेस्टइंडीज के क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो अब बॉलीवुड में गायक के रूप में कदम रखने जा रहे हैं. गौरतलब है कि उन्होंने आईपीएल 2016 के दौरान बॉलीवुड फिल्मों में काम करने की इच्छा जताई थी. आईपीएल में गुजरात लॉयन्स की ओर से खेले ऑलराउंडर ब्रावो ने यह भी कहा था कि वह हिंदी के कुछ शब्द भी बोल लेते हैं और किंग खान, सलमान उनकी पसंद हैं.

चैंपियन सॉन्ग से विश्वभर में पहचान बनाने वाले ड्वेन ब्रावो की इच्छा अब बॉलीवुड फिल्म 'तुम बिन 2' से पूरी होने जा रही है. वह इस फिल्म के एक गाने को आवाज देंगे. अनुभव सिन्हा निर्देशित इस फिल्म में उनका साथ गायक और संगीतकार अंकित तिवारी देंगे. तिवारी चैंपियन डांस के दौरान भी उनके साथ थे.

'जैगर बॉम्ब' हैं गीत के बोल
ब्रावो के गाने के बोल 'जैगर बॉम्ब' है. जैगर बॉम्ब एक तरह की कॉकटेल ड्रिंक है. इस गाने की शूटिंग सितंबर के पहले सप्ताह में की जाएगी, जो एक नाइटक्लब में फिल्माया जाएगा. इसमें रोमानिया के डांसर भी होंगे. इसका फिल्मांकन अनुभव सिन्हा करेंगे. ब्रावो इस गीत के इंडो-वेस्टर्न वाले हिस्से को आवाज देंगे, साथ ही कुछ लाइनें हिंदी में भी गाएंगे. ब्रावो के अलावा इस गाने में नेहा शर्मा, आशिम गुलाटी और आदित्य सील भी होंगे और इनका गाने में स्पेशल अपियरंस होगा.

फिल्म 'तुम बिन 2', साल 2001 में आई रोमांटिक-ड्रामा 'तुम बिन' की सीक्वल है, जिसमें प्रियांशु चटर्जी, हिमांशु मलिक, संदाली सिन्हा और रक्वेश वशिष्ठ थे. यह फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज होनी है.

सल्लू, किंग खान और दीपिका हैं पसंद
ब्रावो ने मीडिया से यह भी कहा था, "मैं सलमान खान, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण को सबसे अधिक पसंद करता हूं.' ब्रावो ने कहा था कि वह हिंदी फिल्में देखते हैं और हिंदी के कुछ शब्द बोल भी सकते हैं.

ब्रावो बॉलीवुड कलाकारों के साथ दिखते रहे हैं-
 

 

Good catching up with @Suniel Shetty#champion

A photo posted by Dwayne Bravo (@djbravo47) on


आईपीएल ओपनिंग में 'चैंपियंस डांस' पर किया था परफॉर्म
ब्रावो ने आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में 'चैंपियंस डांस' पर प्रस्तुति दी थी, जिसका दर्शकों ने खूब लुत्फ उठाया था. वेस्टइंडीज की विश्व टी-20 चैंपियन टीम के सदस्य ब्रावो इस कार्यक्रम में सफेद ब्लेजर और काली पैंट पहनकर आए थे और उनकी प्रस्तुति के दौरान साथी क्रिकेटरों और दर्शकों ने उनकी खूब हौसलाअफजाई की थी. ब्रावो ने एक अन्य गाने 'चलो चलो' पर भी डांस किया था और इस दौरान भी बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर अंकित तिवारी उनके साथ थे, जिन्होंने 'चैम्पियन डांस' का भारतीय रूप 'हिंदुस्तान में बड़े बड़े चैम्पियन' गाया था.

उन्होंने एक्ट्रेस उर्वसी रौतेला के साथ चैंपियन डांस की एक फोटो भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी-
 

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com