बॉलीवुड अभिनेता साहिल चड्ढा चले ऑस्कर...

बॉलीवुड अभिनेता साहिल चड्ढा चले ऑस्कर...

शूटिंग के दौरान की तस्वीर

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता साहिल चड्ढा इस वक्त खुशियां मना रहे हैं, क्योंकि भले ही काफी समय बाद उनके पास जश्न मनाने का मौका आया हो, मगर ये मौका बड़ा है। साहिल चड्ढा की अंतरराष्ट्रीय फिल्म 'यूटोपिया' को ऑस्कर में नॉमिनेशन मिल चुका है, जिसमें साहिल अहम किरदार निभा रहे हैं।

साहिल ने अपनी खुशी मीडिया के साथ बांटते हुए कहा कि "मेरे लिए बहुत ही बड़ा और खुशी का मौका है कि मेरी फॉरेन लैंग्वेज की श्रेणी में फिल्म को ऑस्कर के लिए चुना गया है। इस फिल्म को दूर तक जाने की उम्मीद इसलिए ज्यादा है, क्योंकि इसका विषय आज का है और ये फिल्म कई अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार पहले भी जीत चुकी है।"

फिल्म 'यूटोपिया' तीन भाषाओं हिंदी, अंग्रेजी और अफगानी में प्रदर्शित होगी। फिल्म के निर्माता विदेशी हैं और निर्देशक  ईरान के हसन नजीर हैं। इस अंतरराष्ट्रीय फिल्म का हिस्सा बनने पर साहिल को गर्व महसूस हो रहा है और वो कहते हैं कि जब ये कहानी सुनी और इसकी भूमिका निभाने का ऑफर मिला तो झट से हां कह दिया क्योंकि अंतरराष्ट्रीय फिल्म में प्रवेश करना भी अपने आप में एक फतह है और मुझे यकीन है कि ये फिल्म मुझे कुछ नई पहचान दिलाएगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि म्यूजिकल हिट फिल्म 'लाल दुपट्टा मलमल का' से साहिल ने अभिनय क्षेत्र में कदम रखा। सुपरहिट फिल्म 'बागबान' में अमिताभ बच्चन के बेटे की भूमिका निभाई मगर ज्यादातर समय परदे से दूर रहे। ऐसे में उनके करियर में ये फ़िल्म शायद उन्हें कोई और नया रास्ता खोल दे।