विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 20, 2012

बिपाशा के लिए एक और हॉरर फिल्म?

Read Time: 2 mins
बिपाशा के लिए एक और हॉरर फिल्म?
मुम्बई: फिल्म 'राज 3' से सफलता का स्वाद चख चुकी बिपाशा बसु पहले ही एक अन्य हॉरर फिल्म 'आत्मा' में कर रही हैं। उन्हें जल्द ही एक और हॉरर थ्रिलर फिल्म मिल सकती है, जिसकी पटकथा बिक्रम भट्ट लिख रहे हैं।

विक्रम भट्ट 'राज 3' के बाद बिपाशा के लिए हॉरर-थ्रिलर फिल्म की पटकथा लिख रहे हैं। जैसे ही पटकथा लेखन का कार्य पूरा होता है, इस परियोजना पर काम शुरू हो जाएगा।

बिपाशा के लिए हॉरर-थ्रिलर फिल्म की पटकथा के लिए बिक्रम ने सच्ची घटना पर आधारित आगामी थ्रिलर 'अंकुर अरोड़ा मर्डर केस' का निर्देशन भी सुहैल तातरी को सौंप दिया है, जो केके मेनन, तिस्का चोपड़ा तथा अर्जुन माथुर के साथ एक अन्य थ्रिलर की शूटिंग कर रहे हैं।

हालांकि समस्या यह है कि 'राज 3' के बाद बुरी स्त्री के बिपाशा के चरित्र को कैसे बदला जाए? बिपाशा और विक्रम के करीबी एक सूत्र ने बताया, "विक्रम के पास पहले से ही विचार है, जिसे वह अगले सप्ताह अपनी बेटी के साथ लंदन तथा स्कॉटलैंड में छुट्टियां बिताने के दौरान विकसित करेंगे। यह पूरी तरह नकारात्मक किरदार होगा। इसमें बिपाशा की 'राज 3' से भी अधिक हैरान करने वाली छवि निकलकर सामने आएगी। लेकिन नहीं, यह 'राज 4' नहीं है।"

बिपाशा के लिए फिल्म की अपनी योजना की पुष्टि करते हुए विक्रम ने कहा, "बिपाशा बहुत मेहनत से काम करती हैं। जैसा कि लोग कहते हैं कि परिश्रम के बगैर कोई फल नहीं मिलता।"

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'उतरन' की दो चोटी बांधने वाली छोटी इच्छा हो गई हैं बड़ी और खूबसूरत, 23 वर्षीय स्पर्श की फोटो देख आप कहेंगे- तप्पू की दोस्त...
बिपाशा के लिए एक और हॉरर फिल्म?
रिहा होने के लिए शख्स ने पुलिस के सामने हरियाणवी गाने पर किया तूफानी डांस, स्टेप्स देख चकराया यूजर्स का सिर, बोले- फिर बंद करो इसे
Next Article
रिहा होने के लिए शख्स ने पुलिस के सामने हरियाणवी गाने पर किया तूफानी डांस, स्टेप्स देख चकराया यूजर्स का सिर, बोले- फिर बंद करो इसे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;