बिग बॉस 10 : रोहन मेहरा से पूरे सीजन के लिए छिनी घर की कप्तानी

बिग बॉस 10 : रोहन मेहरा से पूरे सीजन के लिए छिनी घर की कप्तानी

'बिग बॉस' के इस सीजन में अब रोहन मेहरा कभी कप्तान नहीं बन पाएंगे.

नई दिल्ली:

'बिग बॉस' के घर में वाइल्ड कार्ड प्रतिभागियों के आने से जैसे ही घरवालों की संख्या बढ़ी कप्तान रोहन मेहरा की परेशानियां भी बढ़ गईं. वह कप्तान के तौर पर अपनी जिम्मेदारियां निभाने में सफल नहीं हुए जिसके फलस्वरूप 'बिग बॉस' ने उनसे न सिर्फ कप्तानी छीनी बल्कि यह भी कहा कि वह पूरे सीजन में दोबारा कप्तान नहीं बन पाएंगे.

दिनभर में 'बिग बॉस' ने रोहन को दो बार कड़ी चेतावनी दी कि वह कप्तान के तौर पर अपनी जिम्मेदारियों को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. उन्होंने रोहन से यह भी कहा कि वह 'बिग बॉस' से उम्मीद नहीं कर सकते कि रोहन के बदले वह घरवालों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे. उन्होंने रोहन से कहा कि कप्तान को घर के काम नहीं करने की छूट सिर्फ इसलिए होती है कि वह अन्य सदस्यों पर नजर रखे और यह सुनिश्चित करे कि वे घर का काम सही तरीके से कर रहे हैं.

लेकिन 'बिग बॉस' द्वारा दो बार चेतावनी मिलने के बाद भी रोहन अपना काम ठीक तरह से करने में नाकाम रहे. इसके बाद 'बिग बॉस' ने घर के अन्य सदस्यों के सामने घोषणा की कि वह रोहन से घर की कप्तानी छीन रहे हैं. रोहन के खराब प्रदर्शन को देखते हुए 'बिग बॉस' ने यह भी फैसला किया कि वह अब कभी घर के कप्तान नहीं बन पाएंगे.

'बिग बॉस' के इस फैसले से जहां रोहन को धक्का लगा वहीं घर के कुछ लोग काफी खुश नजर आए. अब देखना यह है कि नए कप्तान के चुनाव के लिए 'बिग बॉस' के घर में कैसी जोड़-तोड़ देखने को मिलती है.

वाइल्ड कार्ड सदस्यों के आने के बाद अब घर में 14 सदस्य हो गए हैं, जिनमें प्रियंका जग्गा, मनु पंजाबी, मनवीर गुर्जर, नितिभा कौल और स्वामी ओम टीम इंडिया वाले और गौरव चोपड़ा, वीजे बानी, रोहन मेहरा, राहुल देव, जैसन, साहिल आनंद, एलिना, मोनालीसा और लोपामुद्रा टीम सेलेब के सदस्य हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com