Bigg Boss 10 : स्वामी ओम को 'बिग बॉस' की चेतावनी, 'धमकी न दें और अनुचित व्यवहार न करें'

Bigg Boss 10 : स्वामी ओम को 'बिग बॉस' की चेतावनी, 'धमकी न दें और अनुचित व्यवहार न करें'

'बिग बॉस' के घर में ओम स्वामी.

नई दिल्ली:

सेलिब्रिटी रियलिटी शो 'बिग बॉस' में शुक्रवार का एपिसोड स्वामी ओम के नाम रहा. इस एपिसोड में स्वामी ओम अपने अनुचित व्यवहार से घर के सभी सदस्यों को परेशान करने में सफल रहे. वह कप्तान रोहन को धमकी देने से भी बाज नहीं आए कि बाहर निकलकर वह देख लेंगे. 'बिग बॉस' को खुद स्वामी ओम को बुलाकर कहना पड़ा कि वह घरवालों को धमकी न दें और न ही उनके साथ अनुचित व्यवहार करें.

घर के कप्तान रोहन मेहरा ने स्वामी ओम को मोनालीसा, लोपामुद्रा और नितिभा कौल के साथ लग्जरी बजट टास्क में सबसे खराब प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागी के रूप में चुना. लेकिन स्वामी ओम इससे नाराज हो गए. सजा के टास्क के दौरान खराब प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों को कठपुतली बनाया गया और उनके हाथ रस्सियों से बांधकर उनकी डोर कप्तान रोहन को दी गई. 'बिग बॉस' ने बटर के दो स्लैब खाने, स्ट्रेचर पर लेटने और जेल जाने की सजा तय की थी. रोहन ने स्वामी ओम को बटर खाने और स्ट्रेचर पर लेटने की सजा दी जबकि नितिभा कौल को जेल में जाने की सजा दी. इससे नाराज स्वामी ओम ने कहा कि रोहन उनकी वजह से कैप्टन बने और आज उन्हें ही परेशान कर रहे हैं, उन्होंने रोहन अहसान फरामोश भी कह दिया.


स्वामी ओम रोहन की परवरिश पर सवाल उठाने लगे. वह बेवजह रोहन के पिता को बीच में ले आए. स्वामी के इस व्यवहार पर घर के सभी सदस्यों के आपत्ति जताई. मनवीर गुर्जर ने , जो अब तक ओम स्वामी के साथ अच्छे बने हुए हैं, उन्हें समझाने की कोशिश की और व्यक्तिगत टिप्पणी से बचने और परिवार को बीच में न लाने की सलाह दी. लेकिन इसका कोई असर ओम स्वामी पर नहीं हुआ. वह लगातार रोहन पर चिल्लाते रहे.

इसके बाद 'बिग बॉस' ने स्वामी ओम को कन्फेशन रूम में बुलाया. उन्होंने स्वामी ओम हिदायत दी कि वह नियमों का पालन करें और शांत बने रहे. उन्होंने यह भी कहा कि प्रतिभागियों के परिवारों को विवाद के बीच में न लाएं. 'बिग बॉस' ने यह भी कहा स्वामी का अनुचित व्यवहार और धमकियां घर में बर्दाश्त नहीं की जाएंगी. जब स्वामी ने कहा कि दूसरों के खराब बर्ताव की वजह से उन्हें गुस्सा आता है तो 'बिग बॉस' ने कहा, 'आपकी बात सही हो सकती है लेकिन किसी भी सूरत में आप घरवालों से अनुचित व्यवहार नहीं करेंगे.'
 

लेकिन स्वामी ओम पर 'बिग बॉस' की बात का कोई खास असर होता नहीं दिखा क्योंकि बाहर आने के बाद भी चिल्लाते रहे. इसके बाद 'बिग बॉस' ने मनवीर से कहा कि स्वामी घर में जहां चाहे जा सकते हैं लेकिन वह स्ट्रेचर से नहीं उठेंगे. मनवीर उन्हें लेकर घर के अंदर गए जिसका सभी घरवालों ने विरोध किया. मनवीर ने कहा कि 'बिग बॉस' ने उन्हें ऐसा करने के लिए कहा है. जब घर के सभी लोग बाहर थे तब स्वामी ओम बेडरूम में थे. वह स्ट्रेचर से उतरे और बाथरूम में जाकर उन्होंने बटर के स्लैब फ्लश कर दिए. वहां से वह खाली प्लेट लेकर बाहर आए. रोहन ने उनपर नियम तोड़ने और बटर को फेंकने का आरोप लगाया.

इसके बाद स्वामी ओम नखरे करने लगे कि उन्हें लिविंग एरिया में रहा है जहां घर के ज्यादातर लोग मौजूद ते. राहुल देव, गौरव चोपड़ा. मनवीर और रोहन उनका स्ट्रेचर लेकर लिविंग एरिया में गए जहां स्वामी ओम फिर अपनी मनमानी करने लगे. इससे राहुल देव को फिर गुस्सा आ गया, हालांकि रोहन ने उन्हें संभाल लिया. दिन के अंत में स्वामी ओम और नितिभा कौल की सजा खत्म होने का ऐलान बिग बॉस ने कर दिया.
 

'बिग बॉस' ने कहा कि लग्जरी बजट टास्क को सफलता पूर्वक खत्म करने पर घर के सदस्य अपने अकाउंट में 1000 पॉइंट जोड़ सकते थे और रोहन अपने बेहतरीन प्रदर्शन से 200 पॉइंट्स और जोड़ सकते थे, लेकिन घरवालों की मनमानी और लोपामुद्रा, मनु द्वारा सीक्रेट टास्क नहीं कर पाने की वजह से उन्हें एक भी पॉइंट नहीं दिया गया.

'बिग बॉस' के घर में फिलहाल दस प्रतिभागी राहुल देव, गौरव चोपड़ा, लोपामुद्रा राउत, रोहन मेहरा, मोनालीसा, वीजे बानी, मनु पंजाबी, मनवीर गुर्जर, नितिभा कौल और स्वामी ओम बचे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com