बिग बॉस 10 : मनु-मोनालीसा के रिश्ते पर मोना के बॉयफ्रेंड और मनु की मंगेतर ने क्या कहा?

बिग बॉस 10 : मनु-मोनालीसा के रिश्ते पर मोना के बॉयफ्रेंड और मनु की मंगेतर ने क्या कहा?

नई दिल्ली:

'बिग बॉस' में मनु पंजाबी और मोनालीसा की जोड़ी शुरू से ही चर्चा का विषय बनी हुई है. दोनों ने शुरू से यह कहा है कि वे अच्छे दोस्त हैं, लेकिन घर में और बाहर भी उनकी दोस्ती को दोस्ती से कुछ ज्यादा समझा जा रहा है. शुरुआत में स्वामी ओम द्वारा मोनालीसा को मनु की प्रेमिका कहने पर काफी बवाल भी हो चुका है. वहीं पहले सप्ताह ही घर से बाहर हुई प्रियंका जग्गा के वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में घर में दोबारा आने के बाद से उनके रिश्ते को लेकर काफी कुछ कहा जा रहा है.

घर में दाखिल होते ही प्रियंका ने मनु से कहा कि वह मोना से दूर रहे वहीं मोनालीसा के कहा कि उसे अपनी लिमिट में रहना चाहिए, प्रियंका के आने के बाद शो में पहली बार मोनालीसा को अपना आपा खोते देखा गया.  शनिवार को वे दो लोग जिन्हें इन सब चीजों से सबसे ज्यादा फर्क पड़ सकता है यानी मोना के बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह और मनु की मंगेतर प्रिया सैनी मनवीर गुर्जर की भाभी सुनीता बैसोया के साथ बिग बॉस में पहुंचे और उन्होंने मोना-मनु के रिश्ते और मोना-मनु-मनवीर की दोस्ती पर बात की.

विक्रांत ने कहा, 'मनु, मनवीर और मोना आपस में काफी कंफरटेबल हैं लेकिन मनु और मोना कुछ ज्यादा ही कोज़ी हैं जो कभी-कभी डाइजेस्ट नहीं होता है. लेकिन मोना एक अभिनेत्री हैं और 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं तो अंदर वह जो कुछ भी कर रही हैं वह शो के लिए कर रही हैं. विक्रांत ने यह भी कहा कि शो के पहले सप्ताह में मोना जैसी थी वह असल में वैसी ही है लेकिन दूसरे सप्ताह से वह एकदम बदल गई.'

वहीं मोना पर सवाल उठाते हुए प्रिया ने कहा, 'लड़की के लिए दोस्ती का दायरा होता है, जो मैं फॉलो करती हूं. मोना बुहत क्लोज आने की कोशिश करती है.' इसपर विक्रांत ने कहा कि हो सकता है कि उन्हें यह सब ज्यादा लगता हो. इस पर सलमान खान ने कहा कि टीवी पर सब कुछ बहुत क्लोज लगता है. विक्रांत ने प्रिया से यह भी कहा कि उन्हें बुरा लगता है और वह एपिसोड के साथ-साथ जियो टीवी की मदद से दिनभर का लाइव अपडेट भी देखते हैं. इसपर सुनीता ने कहा कि वे दोनों जानते हैं कि मोना और मनु कैसे हैं लेकिन बाहर वाले तो नहीं जानते, ऐसे में उन्हें तो वही सही लगेगा जो टीवी पर दिखता है.

विक्रांत ने कहा कि मैं मोना की गैरेंटी नहीं ले सकता कि वह मनु की तरफ आकर्षित हैं कि नहीं लेकिन मनु प्रिया से बहुत प्यार करते हैं. विक्रांत ने कहा कि प्रियंका के आने के बाद पहली बार मोना ने अपना आपा खोया था, असल में वह ऐसी ही हैं. कोई मोनालीसा पर पर्सनल अटैक करेगा तो एक क्या दस प्रियंका जग्गा भी कुछ नहीं कर सकतीं. उन्होंने कहा कि मोना एक एक्टर हैं किसी से गले लग जाना, हाथ पकड़ लेना कोई बड़ी बात नहीं है. इस पर प्रिया ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि मोना एक्टिंग कर रही हैं. इस पर सलमान खान ने कहा कि यदि वह एक्टिंग नहीं कर रही हैं तो उन दोनों का रिश्ता खतरे में है.


विक्रांत ने यह भी कहा कि वह मनवीर के फैन हैं, वह जैसे अंदर हैं वैसे ही बाहर हैं. असल जिंदगी में उन दोनों की अच्छी जमेगी. जब सलमान खान ने पूछा कि मनु और मोना किसकी तरफ से पहल ज्यादा दिखती है इस पर विक्रांत ने कहा मोना की तरफ से. वहीं उन्होंने कहा कि अच्छी बात यह है कि मनु मोनालीसा को समझते हैं. वहीं प्रिया ने कहा कि कई बार वह सिचुएशंस को समझने की कोशिश करती हैं और शो को बार बार देखती हैं, वह खुद को समझाने की कोशिश करती हैं कि दोनों के बीच सिर्फ दोस्ती है.

प्रियंका जग्गा के बारे में बात करते हुए सुनीता ने कहा कि उसे लगता है कि मनु-मनवीर-मोना तीनों एक मजबूत कड़ी हैं जिन्हें तोड़कर वह अपना रास्ता साफ करना चाहती हैं. वहीं जब सलमान खान ने प्रिया से पूछा कि यदि मनु उन्हें छोड़कर प्रियंका जग्गा के पास चले गए तो? इस पर प्रिया हंसने लगीं और कहा कि ऐसा कभी नहीं होगा, मनु का टेस्ट इतना खराब नहीं है. वहीं जब सुनीता ने कहा कि मोना मनु के कंधे पर रखकर बंदूक चला रही हैं तो प्रिया ने इसका विरोध करते हुए कहा कि सभी अपना-अपना गेम खेल रहे हैं.

प्रियंका जग्गा पर विक्रांत ने कहा कि इस बार वह वह फुस्सू बम निकल गईं, उन्हें लगा था कि वह बहुत कुछ करेंगी लेकिन कर नहीं पाईं. तीनों समझ गए कि वह कुछ प्लानिंग से आई हैं इसलिए और उनकी बॉन्डिंग और मजबूत हो गई. वहीं प्रिया ने कहा कि प्रियंका के आने से मनु और मोना में थोड़ी दूरी आई है लेकिन वह बहुत गंदा गेम खेल रही हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com